पति को नकारा, बोली- सासू मां अब आपके साथ बनाऊंगी 'फिजिकल रिलेशन'

बुलन्दशहर की बहूरानी इस हरकत से चर्चाओं में आई : पति को नकारा, बोली- सासू मां अब आपके साथ बनाऊंगी 'फिजिकल रिलेशन'

पति को नकारा, बोली- सासू मां अब आपके साथ बनाऊंगी 'फिजिकल रिलेशन'

Tricity Today | symbolic image

Bulandshahr News : "सासू मां मैं तो आपसे प्यार करती हूं। आपके लिए ही मैं आपके बेटे से शादी की है। क्योंकि मुझे आपके साथ रहना था। अब मैं अपने पति के साथ संबंध नहीं बनना चाहती। अब मैं केवल आपके साथ संबंध बनाना और सोना चाहती हूं। मेरा अपने पति में कोई इंटरेस्ट नहीं है। आप अपने बेटे और पति को छोड़ दो। मेरे साथ रहने लगो। मैं आपको सही तरीके से रखूंगी।" यह शब्द उत्तर प्रदेश में स्थित बुलन्दशहर जिले की एक बहूरानी के है। पीड़ित सास ने एसएसपी ऑफिस जाकर पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। आईये जानते हैं पूरा मामला...

शादी के बाद शुरू हुई कहानी
दरअसल, बुलंदशहर में रहने वाली एक सास अपनी बहू की शिकायत लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची। महिला ने पुलिस को बताया कि उनका एक बेटा और एक बेटी है। बेटे की शादी बुलंदशहर में स्थित खानपुर क्षेत्र में रहने वाली एक लड़की से हुई थी। शादी के बाद उनकी बहू ने अजीबोगरीब हरकत करना शुरू कर दिया। 

"बहूरानी ने जीना मुश्किल किया"
पीड़ित सास के मुताबिक, बहू उनके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहती है। जब वह इसको मना करते हुए गलत बताती है तो बहू आत्महत्या करने की धमकी देती है पीड़ित सास का कहना है कि उनकी बहूरानी ने उनका जीना मुश्किल कर दिया है। घर में शांति खत्म हो गई है। वह उनके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाना चाहती है। 

बहूरानी मुझे अश्लील वीडियो दिखाती है : पीड़ित सास
पीड़ित सास की शिकायत के मुताबिक, उसकी बहू कहती है कि तुम और मैं एक साथ रहेंगे। तुम अपने पति और मैं भी अपने पति को छोड़ देता हूं। फिर दोनों हम एक साथ आगे की जिंदगी तय करेंगे। पीड़िता का कहना है कि उन्होंने अपनी बहू को खूब समझने का प्रयास किय, लेकिन वह मुझे अश्लील वीडियो दिखाती है। उनकी बहू उनसे कहती है, "इसमें कोई गलत बात नहीं है। लड़कियां-लड़कियां भी आपस में शारीरिक संबंध बनाना सकती हैं। दुनिया में सब कुछ हो रहा है। इसलिए तुम भी मेरे साथ ऐसी संबंध बना लो।" 

फिजिकल रिलेशन नहीं बनाने पर 20 लाख रुपए की मांग
पीड़ित सास ने पुलिस को बताया कि उसकी बहू ने उसके लिए ही उनके बेटे से शादी की है। वह उससे प्यार करती है और उसके साथ सोना चाहती है। जब वह शारीरिक संबंध बनाने के लिए मना कर देती है तो 20 लाख रुपए की मांग करती है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि पीड़िता की शिकायत की जांच की जा रही है। जो भी तथ्य होंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.