बीवी ने करवाया मुकदमा दर्ज, पुलिस और अखिलेश यादव से कहा- यह मेरी हत्या...

बुरे फंसे बाहुबली विधायक गुड्डू पंडित : बीवी ने करवाया मुकदमा दर्ज, पुलिस और अखिलेश यादव से कहा- यह मेरी हत्या...

बीवी ने करवाया मुकदमा दर्ज, पुलिस और अखिलेश यादव से कहा- यह मेरी हत्या...

Tricity Today | पूर्व बाहुबली विधायक गुड्डू पंडित अपनी पत्नी के साथ

Bulandshahr News : पूर्व बाहुबली विधायक गुड्डू पंडित की पत्नी पर जानलेवा हमले का मामला सामने आया है। पीड़िता अर्चना पंडित ने अपने पति की पहली पत्नी के बेटे सार्थक पर हमला करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। अर्चना ने गुड्डू पंडित और उनके भाई मुकेश पंडित से भी जान का खतरा जताया है और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव से न्याय की गुहार लगाई है।

अर्चना पंडित ने जारी किया वीडियो
पूर्व विधायक पति गुड्डू पंडित की पत्नी अर्चना पंडित पर जानलेवा हमले का मामला सामने आया है। उन्होंने फेसबुक पर लाइव आकर अपने जान को खतरा बताया और कार्रवाई की मांग की। अर्चना पंडित ने बताया कि बुधवार शाम को जब वह अपने घर में थीं, तभी एक युवक दीवार फांदकर उनके घर में घुस आया। अर्चना ने आरोप लगाया कि उस युवक को उनके सुरक्षाकर्मियों का सहयोग मिला। अर्चना पंडित ने फेसबुक लाइव वीडियो में बताया कि वह गाड़ी के अंदर बैठी हुई थीं और एसएसपी आवास के बाहर मौजूद थीं। उन्होंने कहा कि उन्हें धमकाने के लिए उनके पति गुड्डू पंडित भी वहां आ गए थे। 

अखिलेश यादव और डिंपल यादव से गुहार
इसके बाद अर्चना ने एक और वीडियो में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव से न्याय की गुहार लगाई। उन्होंने आरोप लगाया कि गुड्डू पंडित और उनके भाई बाहुबली नेता हैं और उनके साथ कुछ भी अनहोनी हो सकती है।

इन धाराओं में मुकदमा दर्ज
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गुड्डू पंडित को हिरासत में ले लिया और पूछताछ शुरू की। पहली पत्नी के बेटे सार्थक को भी हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस ने अर्चना पंडित की तहरीर के आधार पर सार्थक समेत अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 191, 115, और 352 के तहत रिपोर्ट दर्ज की है।

एसएसपी श्लोक कुमार का बयान
एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और मामले की गहनता से जांच की जा रही है। पुलिस पूर्व विधायक गुड्डू पंडित और उनके बेटे सार्थक से पूछताछ कर रही है।

कौन है अर्चना पंडित
अर्चना पंडित समाजवादी पार्टी की महिला मोर्चा की राष्ट्रीय महासचिव हैं। उन्होंने 2023 में बुलंदशहर नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए सपा के बैनर तले चुनाव लड़ा था और भाजपा प्रत्याशी हिमांशु मित्तल की पत्नी से हारकर दूसरे स्थान पर रही थीं।

अर्चना पंडित के पति गुड्डू पंडित
पूर्व विधायक गुड्डू पंडित ने 2007 और 2012 के विधानसभा चुनावों में पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के बेटे राजवीर सिंह उर्फ राजू भैया को हराया था। 2019 में वह बसपा के टिकट पर फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट से भी चुनाव लड़ चुके हैं। उनकी पहली पत्नी काजल शर्मा ने 2014 में अलीगढ़ लोकसभा सीट से सपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.