भागवत कथा सुनने हुई युवती से गैंगरेप, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर फरार हुए हैवान

बुलंदशहर : भागवत कथा सुनने हुई युवती से गैंगरेप, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर फरार हुए हैवान

भागवत कथा सुनने हुई युवती से गैंगरेप, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर फरार हुए हैवान

Google Image | Symbolic Photo

Bulandshahr News : आहार थाना क्षेत्र के गांव निवासी एक व्यक्ति ने तहरीर देकर बताया कि उसकी नाबालिग बेटी गांव में भागवत कथा सुनने गई थी। भगवत कथा सुनने के दौरान ही उसे टॉयलेट जाने की आवश्यकता हुई। वह टॉयलेट जाने के लिए पंडाल से बाहर गई। युवती को अकेला पाकर गांव के ही 2 युवकों ने उसे नशीला पदार्थ सुंघा कर बेहोश कर दिया और जंगल में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

जान से मारने की दी धमकी
बुलंदशहर के आहार थाना क्षेत्र के गांव की युवती पंडाल में भागवत कथा सुन रही थी। लगभग शाम के 6 बजे के बाद उसे जब टॉयलेट लगा तो उसने पंडाल से बाहर जाने की आवश्यकता समझी। जब वह टॉयलेट करने के लिए पंडाल से बाहर गई तो सुनसान इलाके में उसे अकेला देख कुछ आरोपियों ने उसे नशीला पदार्थ सुंघा कर बेहोश कर दिया। बेहोश करने के बाद युवती को आरोपी एक जंगल में सुनसान जगह ले गए। वहां जाकर उस युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जब युवती ने दुष्कर्म का विरोध किया तो उसे, उसके भाइयों और परिजनों को जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में अब नामजद एफ आई आर दर्ज की गई है। आरोपियों के नाम सचिन और कालू बताए जा रहे हैं।

आरोपियों ने अश्लील वीडियो भी बनाया
आरोपियों ने सिर्फ दुष्कर्म ही नहीं किया बल्कि उस लड़की का अश्लील वीडियो भी बना लिया। पीड़ित ने जैसे ही होश में आने के बाद विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई। आरोपियों ने जान से मारने की धमकी के साथ-साथ उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी। बाद में आरोपी वहां से फरार हो गए। पीड़ित ने अपने घर पहुंच कर परिजनों को सारे मामले की जानकारी दी। परिजनों ने थाने में जाकर आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़ित को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस के मुताबिक जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.