मस्जिद में घुसकर मारी गोली, पुरानी रंजिश के चलते बुजुर्ग की हत्या

बुलंदशहर : मस्जिद में घुसकर मारी गोली, पुरानी रंजिश के चलते बुजुर्ग की हत्या

मस्जिद में घुसकर मारी गोली, पुरानी रंजिश के चलते बुजुर्ग की हत्या

Tricity Today | मृतक इदरीश

Khurja : बुलंदशहर में एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी गई। चौकाने वाली बात यह रही कि इस बुजुर्ग की हत्या मस्जिद के अंदर गोली मारकर की गई है। गोली की आवाज सुनकर आसपास मौजूद लोग भागकर मस्जिद के अंदर पहुंचे। मस्जिद के अंदर का दृश्य देखकर सब हैरान रह गए। एसएसपी श्लोक कुमार का कहना है कि शुरुआती जांच में रंजिश के चलते हत्या की घटना को अंजाम देने का मामला लग रहा है। आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

सुबह की नमाज के समय मारी गोली
मामला खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला शेखपैन का है। यहां पर स्थित एक मस्जिद में इस बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली लगने के बाद सब लोग मस्जिद में इकट्ठा हो गए। सूचना मिलने पर जिला अधिकारी सीपी सिंह, एसएसपी श्लोक कुमार और अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। मृतक मोहल्ला शेखपैन बाड़ा का निवासी है। मृतक का नाम इदरीश उम्र 65 वर्ष पुत्र अब्दुल गफूर बताया जा रहा है। बुजुर्ग शुक्रवार सुबह पाँच बजे मोहल्ला स्थित मस्जिद में नमाज पढ़ने गए थे। इसी दौरान पांच लोग मस्जिद में आए और तभी उन पर गोलियां चला दी।

पुरानी रंजिश के चलते की गई हत्या
जब हमलावरों ने गोली चलाई तो गोली इदरीश की छाती और एक दाहिने हाथ में लगी। इदरीश लहूलुहान अवस्था में वहीं पर गिर गए। फायरिंग की आवाज सुनकर मस्जिद में सभी लोग भागकर आए। इदरीश के बेटे आस मोहम्मद का आरोप है कि पुरानी रंजिश के चलते लोगों ने उनकी हत्या कराई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आगे की जांच की जा रही है। पुलिस के मुताबिक जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.