4 बेटियों के पिता ने 2 वर्षीय बच्ची के साथ रेप कर हत्या की, कोर्ट ने सुनाया सजा-ए-मौत का फैसला

बुलंदशहर : 4 बेटियों के पिता ने 2 वर्षीय बच्ची के साथ रेप कर हत्या की, कोर्ट ने सुनाया सजा-ए-मौत का फैसला

4 बेटियों के पिता ने 2 वर्षीय बच्ची के साथ रेप कर हत्या की, कोर्ट ने सुनाया सजा-ए-मौत का फैसला

Tricity Today | आरोपी प्रेम सिंह

4 बेटियों के पिता ने 2 वर्षीय बच्ची के साथ रेप कर हत्या की, कोर्ट ने सुनाया सजा-ए-मौत का फैसला Bulandshahr News : बुलंदशहर में 2 साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार कर हत्या करने वाले मामले में पुलिस ने आरोपी को सजा-ए-मौत की सजा सुनाई है। बुधवार को सुनवाई करते हुए पॉक्सो कोर्ट की जज डॉ.पल्लवी अग्रवाल ने यह फैसला सुनाया है। आरोपी प्रेम सिंह खुद 5 बच्चों का पिता है। जिसमें से प्रेम सिंह के 4 बेटी है। खुद 5 बच्चों का पिता होने के बावजूद भी प्रेम सिंह ने 2 साल की मासूम के साथ बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी। 

कोर्ट ने इस मामले में 16 महीने के बाद फैसला सुनाया है। अपने इस फैसले में डॉ.पल्लवी अग्रवाल ने कहा, "कन्या पूजन के सांस्कृति में मासूम से यह कृत्य सामाजिक ढांचे को नष्ट करने वाला है।" पुलिस ने आरोप पत्र 11 दिन के अंदर कर दिया था। कोर्ट ने आरोपी पर 1.40 लाख रुपए का जुर्माना लगाया है। जुर्माने की राशि पीड़ित परिवार को दी जाएगी। पीड़ित के परिजनों ने फैसला सुनने के बाद न्याय की जीत बताई और हाईकोर्ट से दोषी पर रहम न बरसने का आग्रह किया। 

कोर्ट ने कहा, "आरोपी प्रेमपाल ने पड़ोसी की 2 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर फिर उसकी हत्या कर दी। नन्ही बच्चियों की पूजा की जाती है। उनके पांव छूकर आशीर्वाद लिया जाता है। कोई भी व्यक्ति ऐसी स्थिति में किसी भी रिश्ते पर भरोसा नहीं कर पाएगा। ऐसा दुष्कर्म करने वाले व्यक्ति मानसिक रूप से घृणित और समाज में रहने के योग्य नहीं है।"

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.