बसपा छोड़कर रालोद में शामिल हुए हाजी यूसुफ के काफिले पर 50 राउंड फायरिंग, 5 को लगी गोली

बुलंदशहर से बड़ी खबर : बसपा छोड़कर रालोद में शामिल हुए हाजी यूसुफ के काफिले पर 50 राउंड फायरिंग, 5 को लगी गोली

बसपा छोड़कर रालोद में शामिल हुए हाजी यूसुफ के काफिले पर 50 राउंड फायरिंग, 5 को लगी गोली

Tricity Today | 5 को लगी गोली

बसपा छोड़कर रालोद में शामिल हुए हाजी यूसुफ के काफिले पर 50 राउंड फायरिंग, 5 को लगी गोली Bulandshahr : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से बड़ी खबर सामने आ रही है। बुलंदशहर में राष्ट्रीय लोक दल के नेता हाजी यूसुफ के काफिले पर अज्ञात बदमाशों ने जानलेवा हमला किया। अज्ञात बदमाशों ने हाजी यूसुफ के काफिले पर करीब 50 राउंड फायरिंग की। जिसमें 5 लोग घायल हुए हैं। हाजी यूसुफ की हालत काफी गंभीर है। जिनको हायर सेंटर दिल्ली में रेफर किया गया है। इस मामले के बाद बुलंदशहर में हड़कंप मच गया है।

बहुजन समाज पार्टी छोड़कर रालोद में हुए शामिल
हाजी यूसुफ बहुजन समाज पार्टी को छोड़कर रालोद में शामिल हुए थे। चुनाव को लेकर हाजी यूसुफ काफी समय से सक्रिय थे। रविवार को हाजी यूसुफ काफिले के साथ एक शादी समारोह में गए थे। वहां से लौटते समय बुलंदशहर में शिकारपुर बाईपास के पास स्विफ्ट कार में सवार बदमाशों ने उनके काफिले पर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया। बदमाश हाजी यूसुफ के काफिले पर हमला करके अपनी गाड़ी को वहीं छोड़कर फरार हो गए।

5 लोगों को लगी गोली
हाजी यूसुफ ऑडी गाड़ी में सवार थे। जानलेवा हमले में हाजी यूसुफ को काफी गोली लगी है। इस जानलेवा हमला में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिन को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हाजी यूसुफ के अलावा खालिद, शादाब, अफजल, शमी आलम और राशिद को भी गोलियां लगी हैं। इसमें दो लोगों को दिल्ली हायर सेंटर रेफर कर दिया है, जबकि तीन लोगों का इलाज बुलंदशहर के जिला अस्पताल में चल रहा है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.