नेशनल हाईवे पर टैंकर और मैक्स गाड़ी में भीषण टक्कर, तीन महिलाओं की मौत और 8 घायल

बुलंदशहर में दर्दनाक हादसा : नेशनल हाईवे पर टैंकर और मैक्स गाड़ी में भीषण टक्कर, तीन महिलाओं की मौत और 8 घायल

नेशनल हाईवे पर टैंकर और मैक्स गाड़ी में भीषण टक्कर, तीन महिलाओं की मौत और 8 घायल

Google Image | horrific accident in khurja

Bulandshahr : रविवार की देर रात को बुलंदशहर के खुर्जा में एक भीषण हादसा हुआ। इस दर्दनाक हादसे में तीन महिलाओं की मौत हो गई है और 8 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है। मामले की जानकारी परिजनों को दे दी गई है। पुलिस टीम और प्रशासनिक अधिकारी अस्पताल में पहुंच गए हैं। इस मामले में जांच की जा रही है। शुरुआती जांच में पता चला है कि हाईवे पर टैंकर से मैक्स गाड़ी टकराई थी। मैक्स गाड़ी में सभी लोग सवार थे। यह हादसा इतना भयंकर था कि पुलिस को गाड़ी को काटकर सभी को बाहर निकालना पड़ा।

क्या है पूरा मामला
रविवार देर रात को खुर्जा देहात मे स्थित नेशनल हाईवे-91 पर जा रहे तेज रफ्तार टैंकर और मैक्स व्हीकल के बीच टक्कर हो गई। हादसे में मैक्स गाड़ी में सवार लोग ज्यादा घायल हुए है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को अस्पताल मे भर्ती कराया। जहां पर 3 महिलाओं को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बाकी की 4 महिलाओं को हायर मेडिकल सेंटर पर रेफर किया है। बाकी के अन्य चार लोगों को जिला अस्पताल मे इलाज के लिए भर्ती कराया हैं। 

हादसा कैसे हुआ
खुर्जा में स्थित पॉटरी इलाके से महिलाएं और पुरुष मजदूरी करके मैक्स मे सवार होकर बुलंदशहर की तरफ जा रहे रहे। जैसे ही वह हाइवे-91 पर मामन फ्लाईओवर के पास पहुंचे, तभी एक टैंकर ने मैक्स मे टक्कर मार दी। जिसकी वजह से मैक्स मे सवार लोग घायल हो गए। 

मृतकों की पहचान
रामवती (50) निवासी राधानगर
विमलेश (45) निवासी रामपुरा
रमा (55) निवासी राधानगर हाइडिल कॉलोनी

घायलों की पहचान
जगवती (50) निवासी गांव रमपुरा
रामा (55) निवासी गांव रमपुरा
सुनीता (38) निवासी राधानगर
कुसुम (42) निवासी रमपुरा
रजनी (44) निवासी मोहल्ला साठ
सादिक (18) निवासी गांव इमलिया
कंछीदिया (50) निवासी गांव रमपुरा
सतीश (40) निवासी

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.