चार माह पहले हुई थी शादी, अब बाग में लटका मिला युवक का शव

बुलंदशहर : चार माह पहले हुई थी शादी, अब बाग में लटका मिला युवक का शव

चार माह पहले हुई थी शादी, अब बाग में लटका मिला युवक का शव

Google Image | Symbolic Photo

Bulandshahr : बुलंदशहर के एक बाग में युवक का शव लटका हुआ मिलने से खलबली मच गई। मामला कोतवाली देहात की नई मंडी चौकी के गांव इस्लामिया का है। यहां पर एक युवक का शव आम के बाग में पेड़ से लटका हुआ मिला। ग्रामीणों ने जब इस शव को देखा तो पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
कोतवाली देहात की नई मंडी चौकी के गांव इस्लामिया में ग्रामीणों ने एक युवक का शव आम के बाग में पेड़ से लटका हुआ देखा। शव को पेड़ से लटका हुआ देख आसपास के इलाके में खलबली मच गई। लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।

आत्महत्या या हत्या, जांच में जुटी पुलिस
शुरुआती जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि युवक सऊदी अरब में नौकरी करता था। चार माह पूर्व ही युवक की शादी हुई थी। युवक ने आत्महत्या की है या हत्या की गई है इस बात पर कोई भी परिजन जवाब नहीं दे पा रहा है। शुरुआती जांच में आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। आत्महत्या के कारणों की जांच करने में पुलिस जुट गई है। कोतवाली देहात प्रभारी ने बताया कि हर तरह से मामले की जांच की जा रही है। जल्द से जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.