सिंचाई विभाग के दफ्तर को इंजीनियरों ने बनाया शराब का अड्डा, अफसर ने देखा तो...

बुलंदशहर : सिंचाई विभाग के दफ्तर को इंजीनियरों ने बनाया शराब का अड्डा, अफसर ने देखा तो...

सिंचाई विभाग के दफ्तर को इंजीनियरों ने बनाया शराब का अड्डा, अफसर ने देखा तो...

Google Image | शराब पीते पकड़

Bulandshahr : बुलंदशहर के सिंचाई विभाग के दफ्तर में दो जूनियर इंजीनियर और प्रधान सहायक को शराब पीते हुए रंगे हाथ पकड़ने के बाद हड़कंप मच गया। खबर आसपास के क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। इस मामले में एक्साईन संजय कुमार का कहना है कि दोनों के खिलाफ रिपोर्ट शासन को भेज दी गई है। रंगे हाथ पकड़े जाने के बाद अभद्रता और शराब की बोतल लेकर निकल जाने का आरोप भी अधिकारियों पर लगा है।

एक्साईन ने अधिकारियों को रंगे हाथों पकड़ा
बुलंदशहर में दिल्ली रोड स्थित सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग के कार्यालय में दो जूनियर इंजीनियर और प्रधान सहायक दफ्तर में ही शराब पी रहे थे, तभी वहां पर एक्साईन संजय कुमार ने उन्हें रंगे हाथ दबोच लिया। सिंचाई विभाग के कार्यालय में रात के 8 बजे करीब लाइट जली देखी गई थी। एक्साईन का सरकारी आवास भी सिंचाई विभाग की कॉलोनी में ही है। एक्साईन को कार्यालय में शराब पीने की सूचना भी मिली थी। शराब पीने की सूचना मिलने पर एक्साईन दो कर्मचारियों को लेकर कार्यालय में पहुंचे। कार्यालय में दो इंजीनियर और एक प्रधान सहायक बैठे हुए जाम छलकाते हुए नजर आए। मौके पर ही एक्साईन द्वारा कार्यालय में शराब पी रहे इंजीनियर व प्रधान सहायक को धमकाया गया।

अभद्रता का भी लगा आरोप
आरोप है कि उन तीनों अधिकारियों  ने एक्साईन के धमकाने के बाद उनसे अभद्रता की और अपनी शराब की बोतल और गिलास लेकर वहां से निकल गए। अब दोनों अधिकारियों के खिलाफ रिपोर्ट उच्च अधिकारियों व शासन को भेज दी गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.