राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित प्रतियोगिता में खुर्जा के दो युवकों ने जीता स्वर्ण पदक, लोगों ने किया उत्साह से स्वागत

बुलन्दशहर : राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित प्रतियोगिता में खुर्जा के दो युवकों ने जीता स्वर्ण पदक, लोगों ने किया उत्साह से स्वागत

राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित प्रतियोगिता में खुर्जा के दो युवकों ने जीता स्वर्ण पदक, लोगों ने किया उत्साह से स्वागत

Google Image | Symbolic Photo

राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित प्रतियोगिता में खुर्जा के दो युवकों ने जीता स्वर्ण पदक, लोगों ने किया उत्साह से स्वागत Khurja : खुर्जा के युवकों ने कानपुर में राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित हुई पावर लिफ्टिंग प्रतियोगिता में हिस्सा लिया और जीत हासिल की। लोगों का कहना था कि युवकों ने जीत हासिल कर खुर्जा का नाम रोशन किया है। खुर्जा वापस लौटने पर युवकों का धूमधाम से स्वागत किया गया। 

दो खिलाड़ियों ने स्वर्ण जबकि एक ने जीता रजत पदक
आयोजित प्रतियोगिता में दो युवकों ने स्वर्ण पदक जबकि एक ने रजत पदक जीता है। स्वर्ण पदक जीतने वाले खुर्जा के दोनों युवकों का नाम कुलदीप और सुलेंद्र है। दोनों ने कानपुर में आयोजित हुई राष्ट्रीय स्तर पावर लिफ्टिंग प्रतियोगिता में हिस्सा लिया और जीत हासिल की है। खुर्जा जंक्शन के निवासी कोच दीपक कुमार ने बताया कि कानपुर में राष्ट्रीय स्तर की पावरलिफ्टिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। देश के विभिन्न हिस्सों से आए खिलाड़ियों ने इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था। प्रतियोगिता में खुर्जा निवासी कुलदीप और सुलेंद्र ने स्वर्ण पदक जीता है और रोहित कुमार ने रजत पदक जीता है।

खिलाड़ियों का किया गया स्वागत
जीत दर्ज करने के बाद तीनों खिलाड़ी खुर्जा पहुंचे। खुर्जा पहुंचने पर जीत की खुशी में तीनों खिलाड़ियों का उत्साह से स्वागत किया गया। अपने क्षेत्र के युवकों को विजयी देख खुर्जा के लोग बहुत ज्यादा खुश और उत्साहित दिखे। धूमधाम से तीनों खिलाड़ियों का स्वागत सत्कार किया गया।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.