सुसाइड से पहले युवक ने बनाई वीडियो, कहा- पापा मैं हार गया, मुझे माफ कर दो

बुलंदशहर से दर्दनाक खबर : सुसाइड से पहले युवक ने बनाई वीडियो, कहा- पापा मैं हार गया, मुझे माफ कर दो

सुसाइड से पहले युवक ने बनाई वीडियो, कहा- पापा मैं हार गया, मुझे माफ कर दो

Goolge Image | Symbolic Image

Bulandshahr News : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक दर्दनाक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक अनूपशहर गंगा नदी के पास खड़े होकर अपने माता-पिता से माफी मांगता हुए आत्महत्या करने की बात कर रहा है। वीडियो वायरल होने पर पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया।  क्या है पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक, शनिवार से एक 16 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक युवक गंगा में कूदकर आत्महत्या करने की बात कहता दिखाई दे रहा है। वहीं, युवक अपने पिता से बच्चों का ख्याल रखने की गुहार भी लगा रहा है। वायरल वीडियो में जिंदगी से हार जाने की बात भी कहता सुनाई पड़ रही है। ऐसा वीडियो वायरल होने के बाद अनूपशहर पुलिस तत्काल हरकत में आई। 

हरकत में आई पुलिस कर रही युवक की तलाश
इस मामले में थाना प्रभारी अनूपशहर धर्मेंद्र सिंह राठौड़ ने बताया कि वीडियो देखते ही उन्होंने अनूपशहर के सभी घाटों पर दौरा किया। गोताखोरों को भी गंगाजी में उतारा, लेकिन अभी तक कुछ भी नहीं मिला है। बताया कि युवक का नाम रिंकू है और वह खुर्जा का रहने वाला है। फिलहाल तलाशी अभी भी जारी है। परिजनों ने भी बहुत तलाश की, लेकिन उन्हें भी कुछ नहीं मिला है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.