एनआईए ने बुलंदशहर में छापा मारा

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का वेस्‍ट यूपी कनेक्‍शन : एनआईए ने बुलंदशहर में छापा मारा

एनआईए ने बुलंदशहर में छापा मारा

Google Image | सिद्धू मूसेवाला

Bulandshahr News : बुलंदशहर से बड़ी खबर है। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की टीम ने शनिवार को पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को लेकर बुलंदशहर के खुर्जा कस्बे में दो स्थानों पर छापेमारी की है। एनआईए के जिले में आने से बुलंदशहर प्रशासन और पुलिस में हड़कम्प मचा हुआ है।

एनआईए की टीम खुर्जा पहुंची। यहां एक युवक के घर की तलाशी ली गई है। एनआईए की टीम आधा घंटे तक उससे पूछताछ करती रही। टीम ने युवक को साथ लेकर खुर्जा में दूसरी जगह भी दबिश दी। बताया जा रहा है कि पूछताछ के बाद टीम उसे अपने साथ ले गई। लारेंस गैंग ने खुर्जा से आठ लाख रुपये में एके-47 खरीदी थी। बताया जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को अंजाम देने के लिए एके-47 को गाजियाबाद में छिपाकर रखा गया था। इसका वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। एनएआइए समेत अन्य जांच एजेंसियों के रडार पर खुर्जा आ गया है। एसएसपी श्लोक कुमार का कहना है कि टीम के आने की कोई सूचना नहीं हैं।

हथियार मुहैया कराने में आया था मुजफ्फरनगर के सुंदर का नाम
इससे पूर्व सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पंजाब पुलिस ने पठानकोट के मनप्रीत को उत्तराखंड से गिरफ्तार कर राजफाश किया था कि वारदात में प्रयुक्त हथियार मुजफ्फरनगर के सुंदर नामक व्यक्ति ने मुहैया कराए थे। पुलिस के अनुसार गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली थी। बिश्नोई का कनेक्शन भी यूपी के बदमाश सनी काकरान और अतुल जाट से बताया गया था। पंजाब पुलिस के अधिकारियों ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया था कि हत्याकांड में इस्तेमाल हथियार मुजफ्फरनगर के सुंदर ने मुहैया कराए थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.