बुलंदशहर शिक्षा अधिकारी की चिट्ठी पर भाजपा जिलाध्यक्ष का जवाब, कहा- ऐसे हुआ तो राजनीति छोड़ दूंगा

फॉलोअप : बुलंदशहर शिक्षा अधिकारी की चिट्ठी पर भाजपा जिलाध्यक्ष का जवाब, कहा- ऐसे हुआ तो राजनीति छोड़ दूंगा

बुलंदशहर शिक्षा अधिकारी की चिट्ठी पर भाजपा जिलाध्यक्ष का जवाब, कहा- ऐसे हुआ तो राजनीति छोड़ दूंगा

Tricity Today | भाजपा जिलाध्यक्ष और बेसिक शिक्षा अधिकारी

Bulandshahr : बुलंदशहर के बेसिक शिक्षा अधिकारी वीके शर्मा ने जिलाधिकारी से शिकायत देते हुए कहा कि बुलंदशहर के भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष अनिल सिसोदिया ने मेरे घर में घुसकर मेरे साथ बदतमीजी की है। जिसकी वजह से मेरी पत्नी और मेरी बेटी काफी भयभीत है। इस मामले पर अब अनिल सिसोदिया ने "ट्राईसिटी टुडे" टीम से बातचीत करते हुए कहा, "अगर बीएससी की पत्नी और बेटी उनको पहचान लेंगी तो वह राजनीति छोड़ देंगे।"

"अभी तक मुझको कार्यालय में नहीं मिले बीएसए साहब"
अनिल सिसोदिया ने "ट्राईसिटी टुडे" टीम से बातचीत करते हुए कहा, "आरटीई के तहत कुछ प्राइवेट स्कूल गरीब बच्चों के एडमिशन नहीं ले रहे हैं। इसकी शिकायत करने के लिए मैं काफी बार बेसिक शिक्षा अधिकारी के कार्यालय पर पहुंचा, लेकिन वह अभी तक मुझको नहीं मिले हैं। मैं अभी तक करीब 6 बार बेसिक शिक्षा अधिकारी के कार्यालय पर जा चुका हूं।"

पत्र सिर्फ सोशल मीडिया पर वायरल
अनिल सिसोदिया ने आगे कहा, "वीके शर्मा ने जो पत्र जारी किया है, वह सिर्फ मीडिया और अखबार वालों के पास है। अभी तक यह पत्र बुलंदशहर डीएम तक नहीं पहुंचा है।" उनका कहना है, "यह पत्र सिर्फ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले के बारे में अभी तक बुलंदशहर डीएम को कुछ पता नहीं है और ना ही उनको कोई जानकारी दी गई है"

अगर ऐसा हुआ तो राजनीति छोड़ दूंगा
बुलंदशहर के भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष का कहना है, "शायद वीके शर्मा को सांसद या विधायक बनना होगा। जिसकी वजह से वह अपने आप को हाईलाइट करना चाहते हैं।" ट्राईसिटी टुडे टीम ने उनसे सवाल पूछते हुए कहा, " बीएसए वीके शर्मा का कहना है कि उनके द्वारा बदतमीजी करने से उनकी पत्नी और बेटी काफी भयभीत है।" इस पर अनिल सिसोदिया ने जवाब देते हुए कहा, "अगर वीके शर्मा की पत्नी या बेटी उनको पहचान लेंगी तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा।"

क्या है बेसिक शिक्षा अधिकारी के आरोप
जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी वीके शर्मा ने गाजियाबाद के जिलाधिकारी को पत्र लिखते हुए कहा है कि बीते 17 अगस्त की सुबह भाजपा जिलाध्यक्ष अनिल सिसोदिया अपने गुंडों के साथ मेरे घर आए और एडमिशन को लेकर मेरे साथ बदतमीजी करने लगे। उनका कहना है कि इस वजह से मेरी पत्नी और मेरी बेटी काफी भयभीत है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.