बेटे ने मां को दोस्त के साथ बिस्तर में देखा, दिल्ली पुलिस के सिपाही ने गला रेत कर की हत्या, पढ़िए पूरा घटनाक्रम

Bulandshahr : बेटे ने मां को दोस्त के साथ बिस्तर में देखा, दिल्ली पुलिस के सिपाही ने गला रेत कर की हत्या, पढ़िए पूरा घटनाक्रम

बेटे ने मां को दोस्त के साथ बिस्तर में देखा, दिल्ली पुलिस के सिपाही ने गला रेत कर की हत्या, पढ़िए पूरा घटनाक्रम

Google Image | दोनों मृतक

Bulandshahr : मेरठ में पिछले दिनों हुए सिर काट कर एक युवक की हत्या के बाद दूसरा ताजा मामला बुलंदशहर से आया है। जहां सलेमपुर थाना क्षेत्र के कैलावन गांव में अवैध संबंधों को लेकर दो चचेरे भाइयों की हत्‍या कर दी गई। हत्यारोपितों ने दोनों को अपने घर बुला कर पहले शराब पिलाई और उसके बाद हत्याकांड को अंजाम दिया। हत्या कर सिर अनूपशहर क्षेत्र में गंगा और धड़ जिला संभल के थाना रजपुरा की टी-प्वाइंट चौकी के समीप फेंक दिए। पुलिस ने महिला समेत तीन हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। सिर अभी बरामद नहीं हुए हैं। हत्या का मुख्य आरोपी दिल्ली पुलिस में सिपाही है। पुलिस ने फरार आरोपी की तलाश में टीम गठित कर दी है।

जानिए पूरा मामला 
एसएसपी श्लोक कुमार ने कहा कि गांव कैलावन में रहने वाला 21 साल का भूपेंद्र और उसके चचेरे भाई जगदीश के सिर विहिन शव संभल जिले के रजपुरा थाना क्षेत्र में मिले। हत्यारोपित दुर्गेश उर्फ दीपांशू को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद कैलावन से दबोच लिया था। हत्यारोपित दुर्गेश की निशानदेही पर संभल के रजपुरा थाना क्षेत्र से जगदीश का शव बरामद किया था। मंगलवार को भूपेंद्र और रविवार को जगदीश का शव मिला था। हत्या में वांछित दिल्ली पुलिस के सिपाही पर 25 हजार का इनाम घोषित किया है।

आरोपी की मां से अवैध संबंध
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, हत्यारोपित दुर्गेश ने बताया कि उसके पिता दिल्ली पुलिस में तैनात थे। 2013 में उनकी मौत हो गई थी। मृतक आश्रित में उसके बड़े भाई तुषार को दिल्ली पुलिस में नौकरी मिल गई थी। भूपेंद्र पड़ोसी होने के साथ ही उसका दोस्त भी था। जिस कारण उसका और परिवार वालों को घर पर आना जाना रहता था। पहले उसने भूपेंद्र को अपनी 40 साल मां के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। इसकी जानकारी उसने अपने बड़े भाई को दी थी।

दोनों भाइयों ने मिलकर बनाई हत्या की योजना 
बताया जा रहा है कि उसने अपने भाई तुषार और दोस्त मुकुल के साथ भूपेंद्र की हत्या करने की योजना काफी दिनों तक बनाई। शनिवार को भूपेंद्र मिर्जापुर से गांव में काली की शोभायात्रा देखने को आया था। उसके साथ 19 साल का चचेरा भाई जगदीश भी था। दुर्गेश ने योजना के अनुसार दोनों को अपने घर बुला लिया। दुर्गेश ने अपने भाई तुषार, मां लता, दोस्त मुकुल के साथ मिलकर भूपेंद्र और भूरा के साथ मारपीट की। उनको गाड़ी में बैठा लिया।

युवक का सिर नहीं हुआ बरामद
संभल जनपद के रजपुरा थाना क्षेत्र में लेकर बलकटी से दोनों के गला रेत कर सिर विहिन शव अलग फेंक दिए। आरोपितों ने दोनों के सिर अनूपशहर में गंगा में फेंक दिए थे। पुलिस ने हत्यारोपित की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त बलकटी और मृतक भूपेंद्र का मोबाइल बरामद किया है। दोनों के शव मिलने से स्वजन में हाहाकार मच गया। गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है। अभी सिर नहीं मिले हैं। बता दें मेरठ में भी एक सप्‍ताह पूर्व युवक दीपक त्यागी की इसी तरह सिर काटकर हत्‍या कर दी गई थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.