लिफ्ट देने के बहाने लुटे हजारों रुपए, वृद्ध दंपत्ति को बीच सड़क पर छोड़ बदमाश हुए फरार

Bulandshahr : लिफ्ट देने के बहाने लुटे हजारों रुपए, वृद्ध दंपत्ति को बीच सड़क पर छोड़ बदमाश हुए फरार

लिफ्ट देने के बहाने लुटे हजारों रुपए, वृद्ध दंपत्ति को बीच सड़क पर छोड़ बदमाश हुए फरार

Google Image | Symbolic Photo

लिफ्ट देने के बहाने लुटे हजारों रुपए, वृद्ध दंपत्ति को बीच सड़क पर छोड़ बदमाश हुए फरार Pahasu : बुलंदशहर में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। पहासू के गांव गंगागढ़ में बदमाशों ने वृद्ध दंपत्ति को लिफ्ट देकर हजारो रुपए चोरी कर लिए। बदमाशों ने लिफ्ट देने के बहाने दंपत्ति से हजारों रुपए की धोखाधड़ी की और फरार हो गए। पीड़ित की तहरीर के बाद अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लिफ्ट देने के बहाने लुटे हजारों रुपए
मामला पहासू के गांव गंगागढ़ का है। गंगागढ़ निवासी जगदीश अपनी पत्नी भूरी देवी के साथ अलीगढ़ जाने के लिए गंगागङ प्याऊ पर वाहन के इंतजार में खड़े थे। तभी वहां पर कार सवार कुछ लोग आए। उन्होंने वृद्ध दंपत्ति को लिफ्ट देने के लिए कहा। वृद्ध दंपत्ति कार में बैठ गए। आगे चलकर बदमाशों ने दंपति से पुलिस चेकिंग से बचने के लिए उनके पैसे जेब से निकाल कर एक लिफाफे में रखने के लिए कहा। वृद्ध दंपत्ति ने अपने सारे पैसे लिफाफे में रखे और उस लिफाफे को बैग में रख दिया। लिफाफे में 22 हजार रुपे थे।

दंपत्ति को उतार फरार हुए लुटेरे
कुछ आगे चलकर लुटेरों ने दंपत्ति से कहा कि उन्हें किसी और सवारी को दूसरी ओर छोड़ कर आना है। वृद्ध दंपत्ति को गांव पीतमपुर के समीप लुटेरों ने उतार दिया। काफी देर इंतजार करने के बाद भी जब कार नहीं लौटी तो वृद्ध दंपत्ति को शक हुआ। उन्होंने अपने बैग में रखा लिफाफा चेक किया तो उनके होश उड़ गए। बैग में रखे लिफाफे के सारे पैसे गायब थे। लिफाफे में सिर्फ कागज बाकी थे।

पुलिस में दर्ज की रिपोर्ट
धोखाधड़ी के बाद दंपत्ति ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। थाना प्रभारी राहुल चौधरी ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.