बुन्देलखण्ड एक्सप्रेसवे पर उद्घाटन से पहले हुआ हादसा, निर्माण कम्पनी की इनोवा कार सड़क से नीचे गिरी, 3 घायल

BIG BREAKING : बुन्देलखण्ड एक्सप्रेसवे पर उद्घाटन से पहले हुआ हादसा, निर्माण कम्पनी की इनोवा कार सड़क से नीचे गिरी, 3 घायल

बुन्देलखण्ड एक्सप्रेसवे पर उद्घाटन से पहले हुआ हादसा, निर्माण कम्पनी की इनोवा कार सड़क से नीचे गिरी, 3 घायल

Tricity Today | निर्माण कम्पनी की इनोवा कार सड़क से नीचे गिरी

बुन्देलखण्ड एक्सप्रेसवे पर उद्घाटन से पहले हुआ हादसा, निर्माण कम्पनी की इनोवा कार सड़क से नीचे गिरी, 3 घायल Bundelkhand : बुन्देलखण्ड एक्सप्रेसवे पर आज एक भीषण हादसा हुआ है, और इस हादसे का शिकार एक इनोवा कार बनी है जिसमें निर्माण कार्य में लगी कम्पनी के गार्ड सवार थे। कार अनियंत्रित होकर  एक्सप्रेसवे की बैरिकेटिंग तोडती हुई नीचे गिरी है। जिससे कार के परखच्चे उड़ गए हैं, और कार में सवार तीन गार्ड्स गंभीर घायल हुए हैं। जिन्हें कम्पनी के ही दुसरे वाहन से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया था, जहाँ प्रथम उपचार के बाद उन्हें उरई मेडिकल कालेज रेफर किया गया है।

बुन्देलखण्ड एक्सप्रेसवे जिसका उद्घाटन 16 जुलाई को प्रधानमंत्री के हांथों होना है, जिसमें अब कुछ ही दिन बाकी हैं, इसलिए उद्घाटन से पहले निर्माण कार्य ने खासी तेज़ी पकड़ी हुई है, और रात दिन काम जारी है। इसी दौरान निर्माण कार्य करा रही कपनी के एक कार चिकासी थाना क्षेत्र में इटैलिया बाजा गाँव के पास हादसे का शिकार हुई है, जिसमें कम्पनी के तीन गार्ड्स सवार थे। हादसे का शिकार हुई इनोवा कार में मझगवां का रहने वाला अमित परिहार, चिकासी थाना क्षेत्र में जिगनी का रहने वाला नरेन्द्र कुमार और बंगरा का रहने वाला रामशरण सवार थे।

घायल गार्ड्स को कम्पनी की ही गाडी राठ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची थी जहाँ से प्रथम उपचार के बाद उन्हें उरई मेडिकल कालेज के लिए रेफर किया गया है। घयल अमित, नरेन्द्र और रामशरण के अनुसार यह हादसा देर रात हुआ था, जब तीनों लोग कार की लाईट जलाये बिना कार चला रहे थे, गार्ड्स ने बताया की एक्सप्रेसवे के निर्माण कार्य में लगने वाला मेटेरियल सहित लोहा चोरी होने की शिकायत लगातार मिल रही थी, और रात में ही चोर माल गायब करते हैं, इसलिए ववह लोग लाईट बुझा कर चोरों को पकड़ने की फिराक में थे, और खुद पुल संख्या 146 के पास हादसे का शिकार हो गए।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.