चार फीट गहरे नाले में गिरकर युवक की मौत, मर्डर का अंदेशा

Faridabad News : चार फीट गहरे नाले में गिरकर युवक की मौत, मर्डर का अंदेशा

चार फीट गहरे नाले में गिरकर युवक की मौत, मर्डर का अंदेशा

Google Image | Symbloic Image

Faridabad News : भड़ाना चौक पर खुले नाले में गिरकर एक युवक की मौत हो गई। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना डायल-112 पर कॉल कर पुलिस को दी गई। सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बीके अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। पुलिस शव की पहचान के लिए आसपास रह रहे लोगों से पूछताछ कर रही है। 

क्या है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार, भड़ाना चौक से निकल रहे सड़कों पर नगर निगम व अन्य संबंधित विभागों द्वारा करीब तीन से चार फीट गहरे नाले बनाए गए हैं। उस पर स्लैब नहीं रखा गया है। ऐसे में नाले से पानी ओवरफ्लो होकर आसपास के सड़कों पर फैल गया है। इससे पैदल चलने के दौरान लोगों को सड़क और खुले नाले का आभास नहीं होता है। साथ ही रात को सड़क पर अंधेरा छाया रहता है। ऐसे में आशंका है कि गुरुवार देर रात मृतक को पैदल चलने के दौरान नाले का आभास नहीं हुआ और उसका पैर खुले नाले में फिसल गया होगा। इसमें उसकी मौत हो गई। सारन थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि प्रथमदृष्ट्या मृतक की उम्र 35 से 40 वर्ष के आसपास होगी। उसके पास से कोई ऐसी चीज नहीं मिली है, जिससे उसकी पहचान की जा सके। ऐसे में आसपास रह रहे लोगों से पहचान के लिए पूछताछ की जा रही है। पुलिस विभिन्न पहलुओं से मामले की जांच कर रही है। 

हत्या की भी आशंका 
स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक नाले में देर रात गिरा होगा। उसकी हत्या की भी आशंका जताई जा रही है। आशंका है कि कोई उसकी हत्या कर शव को नाले में फेक दिया होगा। पुलिस के अनुसार युवक के सिर पर चोट के निशान हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.