चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी से उबरे तो अशोका गार्डन कॉलेज ने हरे किए जख्म, छात्रा की वीडियो वायरल

60 Girls MMS Case : चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी से उबरे तो अशोका गार्डन कॉलेज ने हरे किए जख्म, छात्रा की वीडियो वायरल

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी से उबरे तो अशोका गार्डन कॉलेज ने हरे किए जख्म, छात्रा की वीडियो वायरल

Tricity Today | Symbolic Image

Chandigarh : चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में छात्राओं की वीडियो वायरल होने के मामले का अभी पूरी तरह खुलासा हुआ भी नहीं था कि अशोका गार्डन आईटीआई कॉलेज में एक नए मामले का खुलासा हुआ है। अशोका गार्डन आईटीआई कॉलेज में एक नए मामले का खुलासा हुआ है।अशोका गार्डन आईटीआई कॉलेज से डिप्‍लोमा कर रही एक छात्रा का बाथरूम में कपड़े बदलने की वीडियो सुर्खियों में आई है।

घटना से आहत पीड़ित छात्रा फरार
बीते 17 सितंबर को भोपाल के अशोका गार्डन आईटीआई कॉलेज की छात्रा को उसकी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी गई है। यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्‍लैकमेल किया गया और उससे सात हजार रुपयों की मांग की गई। इस घटना को बर्दाश्त ना कर पाने पर पीड़ित छात्रा घर से भाग गई। पुलिस को इस की सूचना मिलने पर पुलिस ने उसको तलाश शुरू कर दी। पीड़ित छात्रा का बयान दर्ज किया गया और पूरे मामले का खुलासा किया गया। पीड़ित छात्रा के बयान के आधार पर पुलिस ने कॉलेज में पढ़ने वाले तीन छात्रों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

विश्‍वकर्मा जयंती के अवसर पर बनाई थी वीडियो
अशोका गार्डन पुलिस ने बताया है कि पिपलानी निवासी 19 वर्षीय छात्रा अशोकागाड्रन के एक शासकीय कालेज में डिप्‍लोमा कर रही है। बीते 17 सितंबर विश्‍वकर्मा जयंती के अवसर पर हुए कार्यक्रम के दौरान छात्रा कालेज के बाथरूम में कपड़े बदलने गई। इसी दौरान कालेज के तीन छात्र मनगर निवासी राहुल यादव, खुशबू ठाकुर और अयान ने छात्रा की अश्लील वीडियो बना ली। छात्रा को इस बात की कानों–कान खबर नहीं मिली।

तनाव में घर से भागी पीड़ित छात्रा
आरोपी छात्रों ने ये बात पीड़ित छात्रा के दोस्त से बताई और दोस्त के माध्यम से उससे 7000 रुपए मांगे। वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए कहा कि अगर उसने पैसे नहीं दिए तो वह ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर देंगे। इस बात की सूचना मिलते ही पीड़ित छात्रा तनाव में आ गई और घर से भाग गई। छात्रा के माता-पिता शिक्षण संस्थानों से जुड़े हुए हैं। बेटी के गायब होने की खबर उन्होंने पिपलानी पुलिस को दी और पूरी घटना के बारे में बताया। 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने तकनीकी मदद की सहायता से छात्रा को बरामद कर उसका बयान लिया। पीड़ित छात्रा के द्वारा दिए गए बयान के बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ। आइटी एक्ट और ब्लैकमेलिंग की धाराओं के तहत तीनों आरोपियों पर एफआइआर दर्ज कर ली गई है। एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया है। अन्य दो आरोपियों की तलाश जारी है। केस डायरी अशोकगार्डन को भेज दी गई है क्योंकि घटनास्थल अशोकगार्डन थाने का है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.