जामिया नगर में लगी भीषण आग, 100 वाहन जलकर हुए खाक, एक दर्जन से ज्यादा गाड़ियां मौके पर

NEW DELHI : जामिया नगर में लगी भीषण आग, 100 वाहन जलकर हुए खाक, एक दर्जन से ज्यादा गाड़ियां मौके पर

जामिया नगर में लगी भीषण आग, 100 वाहन जलकर हुए खाक, एक दर्जन से ज्यादा गाड़ियां मौके पर

Tricity Today | जामिया नगर में लगी भीषण आग

New Delhi : दिल्ली के जामिया इलाके में बुधवार की सुबह आग लग गई। इस आग की चपेट में करीब 100 वाहन आ गए। यह आग जामिया नगर में मेट्रो स्टेशन के पास स्थित इलेक्ट्रिक मोटर पार्किंग में लगी है। इस हादसे में काफी गाड़ियां पूरी तरीके से जलकर राख हो गई और काफी गाड़ियों का अगला या पिछला हिस्सा जला है। सूचना मिलते ही दिल्ली फायर ब्रिगेड की 14 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का कार्य चालू है।

सुबह 5 बजे की घटना
दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना बुधवार की सुबह करीब 5:00 बजे की है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि सुबह करीब 5:00 बजे जामिया नगर मेट्रो स्टेशन के पास स्थित इलेक्ट्रॉनिक मोटर पार्किंग में हादसा हुआ है। जिस समय यह हादसा हुआ, उस समय वहां पर काफी संख्या में इलेक्ट्रॉनिक वाहन भी खड़े हुए थे। 

100 गाड़ियां जलकर हुई खाक 
सूचना मिलने के बाद तत्काल दिल्ली पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची। आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू किया गया। इस हादसे में अभी तक कोई जनहानि होने की सूचना नहीं है, लेकिन अभी तक 100 गाड़ी जलकर खाक हो चुकी है। जिसमें 70 से ज्यादा इलेक्ट्रॉनिक गाड़ियां शामिल है। अभी तक की जानकारी के मुताबिक इस आग में 10 कार, एक बाइक, 2 स्कूटी, 30 नए ई-रिक्शा और 50 पुराने ई-रिक्शा जलकर खाक हो गए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.