फेसबुक पर दोस्ती कर किया दुल्हन बनाने का वादा, फिर मम्मी-पापा से मिलवाने के नाम पर 25 दोस्तों के साथ किया गैंगरेप, जानिए पूरा मामला

NCR में सनसनीखेज वारदात: फेसबुक पर दोस्ती कर किया दुल्हन बनाने का वादा, फिर मम्मी-पापा से मिलवाने के नाम पर 25 दोस्तों के साथ किया गैंगरेप, जानिए पूरा मामला

फेसबुक पर दोस्ती कर किया दुल्हन बनाने का वादा, फिर मम्मी-पापा से मिलवाने के नाम पर 25 दोस्तों के साथ किया गैंगरेप, जानिए पूरा मामला

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

  • - दिल्ली की लड़की से पलवल में गैंगरेप
  • - 25 लोगों ने दिया गैंगरेप की वारदात को अंजाम
  • -  प्रेमी ने शादी की बात करने के लिए बुलाया था
  • - हैवानों ने करीब 10 घंटों तक किया दुष्कर्म, हालत खराब होने पर बॉर्डर पर फेंककर भागे
हरियाणा में एक काफी सनसनीखेज और दर्दनाक मामला सामने आया है। दिल्ली में रहने वाली एक लड़की के साथ हरियाणा के युवक ने फेसबुक पर दोस्ती करने के बाद उससे मिलने के लिए बुलाया और उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। बड़ी बात यह है कि युवक ने अपने 25 साथियों के साथ युवती से करीब 10 घंटो तक दुष्कर्म किया है। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

फेसबुक पर हुई दोस्ती
दरअसल, दिल्ली में रहने वाली एक 22 साल की लड़की घरों में घरेलू सहायिका के रूप में काम करती है। युवती का एक फेसबुक अकाउंट भी है। युवती ने बताया कि पिछले कुछ महीने पहले उसकी मुलाकात फेसबुक पर एक युवक से हुई। जिसकी पहचान 23 साल के सागर निवासी हरियाणा पलवल के रूप में है। दोनों में पहले हेलो-हाय होने लगी थी। जब बात करते हुए काफी समय हो गया तो दोनों की करीबियों बढ़ने लगी। सागर और लड़की ने मोबाइल नंबर एक्सचेंज कर लिया और फोन पर घंटो-घंटो तक बातें होने लगी।

सागर के मम्मी-पापा से मिलने के लिए पलवल पहुंची युवती
लड़की ने बताया कि सागर ने उससे कहा कि "वह उससे शादी करना चाहता है। इसके लिए वह लड़की को अपने माता-पिता से मिलवाना चाहता है।" सागर ने लड़की को आश्वासन दिया कि "वह उसको अपने घर की दुल्हन बनाएगा। वह उससे बहुत प्यार करता है।" लड़की अपने फेसबुक दोस्त सागर की बातों में आ गई और उससे मिलने के लिए 3 मई 2021 को पलवल चली गई।

जंगल में 25 लोगों ने घंटों तक किया गैंगरेप
युवती ने बताया कि सागर उनको अपने घर ले जाने के नाम पर रामगढ़ के जंगलों में ले गया। वहां पर सागर के दोस्त पहले से ही मौजूद थे। सागर और उसके दोस्तों ने उसको पकड़ लिया और उसके साथ बारी-बारी से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि सागर और उसके 25 साथियों ने 3 मई से लेकर 4 मई की सुबह तक उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। वह दर्द और तड़प के कारण चिल्लाती रही, लेकिन हैवानों ने उस पर कोई तरस नहीं किया। सागर उसके साथी करीब 10 घंटे तक उसको नाचते रहे। 25 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। हालत बिगड़ने पर लड़की को बदरपुर बॉर्डर के पास फेंककर सभी फरार हो गए।

9 दिनों तक चला इलाज, हैवानों ने नोंच दिया था
लड़की ने बताया कि किसी तरीके से वह अपने परिवार से संपर्क कर पाई और अस्पताल में भर्ती हुई। जहां पर 9 दिनों तक उसका इलाज चला और अब 12 मई को उसने हसनपुर थाने में सागर समेत 25 लोगों के खिलाफ गैंग रेप का मुकदमा दर्ज करवाया है। अब लड़की की हालत में सुधार आ रहा है। इस घटना के बाद वह बुरी तरह टूट चुकी है। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी सागर को गिरफ्तार कर लिया है। Police सागर को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.