देह व्यापार में लिप्त 15 युवतियां समेत 40 गिरफ्तार, नोट पर निशा का नाम लिखकर लड़की के पास पहुंचता था ग्राहक

एनसीआर : देह व्यापार में लिप्त 15 युवतियां समेत 40 गिरफ्तार, नोट पर निशा का नाम लिखकर लड़की के पास पहुंचता था ग्राहक

देह व्यापार में लिप्त 15 युवतियां समेत 40 गिरफ्तार, नोट पर निशा का नाम लिखकर लड़की के पास पहुंचता था ग्राहक

Tricity Today | Symbolic Photo

देह व्यापार में लिप्त 15 युवतियां समेत 40 गिरफ्तार, नोट पर निशा का नाम लिखकर लड़की के पास पहुंचता था ग्राहक दिल्ली-एनसीआर में एक और बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। जो लॉटरी कमेटी की आड़ में देह व्यापार का धंधा कर रहा था। पुलिस में एक होटल पर छापा मारकर 15 लड़कियों और 29 लड़कों को गिरफ्तार किया है। कुल मिलाकर पुलिस ने 44 लोगों को गिरफ्तार किया है। यह सेक्स रैकेट काफी समय से चल रहा था। इसमें निशा नाम की एक युवती कॉल गर्ल को ग्राहक के पास भेजती थी। पुलिस ने निशा को भी गिरफ्तार किया है। 

पुलिस पूछताछ में पता चला है कि, होटल में जाने के बाद नोट पर निशा का नाम लिखकर निशा के पास तक पहुंचता था। नोट को निशा अपने पास रख लेती थी और नोट देने वाले ग्राहक को लड़की तक पहुंचा देती थी। पुलिस ने कस्टमर बनकर निशा तक नोट पहुंचाया और फिर पूरे गैंग का पर्दाफाश है। दो पुलिस होटल में ग्राहक बनकर पहुंचे थे। जब सेक्स रैकेट की पुष्टि हो गई तो पुलिस बल मौके पर पहुंची और गैंग का पर्दाफाश किया है। 

पुलिस ने मौके से 44 आरोपियों में 29 युवक और 15 युवतियां को गिरफ्तार किया है। जिसमें ईश, पवन, राम, मनोज, अर्जुन, अंचित, राजीव, दुष्यंत, धनंजय, पवन, सुनील, विकास, रोहित, अंजनी, उज्जवल, जसबीर, कपिल, अनिल, पुनीत, अरुण, अनिल, नवीन, शिवम राजेश, लक्की, अनिल, समरजीत, कमल और राकेश नामक युवक शामिल हैं। इसमें रोहित पलवल का रहने वाला है, बाकी सभी युवक फरीदाबाद के रहने वाले हैं। निशा सहित सभी युवती दिल्ली की हैं।

पुलिस ने बताया कि फरीदाबाद के द अर्बन होटल एंड रेस्टोरेंट में अश्लील पार्टी होने की जानकारी सामने आई थी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की तो अश्लील पार्टी के साथ सेक्स रैकेट भी देखने को मिला था। कुछ लड़कियों ने बचने के लिए अपने आप को होटल के कमरे में बंद कर लिया, लेकिन पुलिस ने उनको भी गिरफ्तार कर लिया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.