सीट को लेकर एक महिला ने मचाया तांडव, Viral Video देखकर आप भी हो जायेंगे हैरान

दिल्ली मेट्रो में फिर बवाल : सीट को लेकर एक महिला ने मचाया तांडव, Viral Video देखकर आप भी हो जायेंगे हैरान

सीट को लेकर एक महिला ने मचाया तांडव, Viral Video देखकर आप भी हो जायेंगे हैरान

Tricity Today | Viral Video

Delhi Metro : अपने यात्रियों के व्यवहार को लेकर दिल्ली मेट्रो हमेशा सुर्खियों में बना रहता है। कभी रोमांस तो कभी महिलाओं के आपस में लड़ने के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। इन दिनों एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह धुआंधार गालियां दे रही है।
 
क्या है पूरा मामला
हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जो दिल्ली मेट्रो की रेड लाइन का है। महिला कोच का यह वीडियो आपको हैरान कर देगा। इस वीडियो में दिल्ली मेट्रो के अंदर एक महिला ने ऐसी हरकत की, जो लोगों को हैरान कर रही है। वायरल वीडियो में महिला को देखकर बाकी महिलाएं ताज्जुब में पड़ गईं। 

'हां पागल हूं मैं' वीडियो में बोली महिला 
वीडियो में काला सूट पहनकर एक महिला अपनी बेटी के साथ सफर कर रही थी। उसके बगल में गुलाबी सूट पहने एक महिला बैठी है। महिला की उससे किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। महिला अपनी बेटी को लेकर बगल वाली सीट पर बैठ जाती है। तभी गुलाबी सूट वाली महिला काले सूट वाली को उल्टा सीधा कहने लगती है। काले सूट वाली बोलती है कि उसने सिर्फ इतना बोला था कि साइड हो जाओ, लेकिन न जाने किस बात पर गुस्सा आ गया। गुलाबी सूट वाली कहती है 'भौंकना तूने शुरू किया है।' वह गाली गलौज पर उतर जाती है। महिला हैरान होकर दूसरी औरतों को देखती है। वह बार-बार यही बोलती दिख रही है कि इससे सिर्फ हटने के लिए बोला था। वह इतना क्यों भड़क गई। 

'तू चुप हो जा' गुलाबी सूट वाली ने मचाया तांडव 
गुलाबी सूट वाली महिला सामने वाली सीट पर बैठ जाती है, लेकिन चुप होने का नाम नहीं लेती। वह लगातार महिला और उसकी बेटी को अनाप शनाप बातें बोलती रहती है। ऐसा लगता है, जैसे उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.