बचाने आए पड़ोसी को भी चाकू मारकर घायल किया

दिल्ली में मां की हत्या कर शव के पास बैठा रहा युवक : बचाने आए पड़ोसी को भी चाकू मारकर घायल किया

बचाने आए पड़ोसी को भी चाकू मारकर घायल किया

Google Image | Symbloic Image

Delhi News : दिल्ली में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। नशे के लिए पैसे ना देने पर एक युवक ने अपनी 60 वर्षीय मां की चाकू से गोंदकर हत्या कर दी। शोर शराबा सुनकर बचाने पहुंचे एक पड़ोसी युवक पर भी आरोपी ने चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना के बाद आरोपी युवक अपनी मां के शव के पास काफी देर तक बैठा रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और घायल पड़ोसी को अस्पताल में भर्ती कराया। बताया गया है कि आरोपी युवक मानसिक तौर पर बीमार है और नशे का आदी है। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रुपए के लिए होता था मां बेटे में झगड़ा
जानकारी के अनुसार, दिल्ली के मयूर विहार थाना क्षेत्र के त्रिलोकपुरी में 60 वर्षीय राजकुमारी अपने 25 वर्षीय बेटे सूरज के साथ किराए के मकान में रहती थी। राजकुमारी के पति प्रेम प्रकाश की कुछ समय पहले ही मौत हो चुकी है। बताया गया है कि सूरज नशे का आदी है। नशे के लिए वह आएदिन अपनी मां से पैसे मांगता रहता था, जिसको लेकर दोनों के बीच झगड़ा होता था। बताया गया कि शनिवार दोपहर भी इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो रहा था। तभी सूरज ने घर में रखे चाकू से अपनी मां के पेट और गर्दन पर कई वार कर दिए। राजकुमारी के चिल्लाने की आवाज सुनकर उनके पड़ोस में रहने वाले 32 वर्षीय नीरज उन्हें बचाने के लिए दौड़ा तो आरोपी सूरज ने नीरज के पेट में चाकू से वार कर दिया। इसके कारण नीरज भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

मां के शव के पास बैठा रहा आरोपी बेटा
चाकू लगने से घायल हुई राजकुमारी की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद आरोपी सूरज अपनी मां के शव के पास काफी देर तक बैठा रहा। घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर पहुंची मयूर विहार थाना पुलिस ने आरोपी सूरज को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने घायल पड़ोसी नीरज को पास के अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने मृतका राजकुमारी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में पुलिस आरोपी के अन्य परिजनों और पड़ोसियों से जानकारी करने में जुटी है। इसके अलावा पुलिस टीम मौके से अन्य सबूतों और सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.