मामूली बात पर गुस्साए कार सवारों ने हवलदार पर किया हमला, गाड़ी भी की क्षतिग्रस्त

Delhi News : मामूली बात पर गुस्साए कार सवारों ने हवलदार पर किया हमला, गाड़ी भी की क्षतिग्रस्त

मामूली बात पर गुस्साए कार सवारों ने हवलदार पर किया हमला, गाड़ी भी की क्षतिग्रस्त

Google Photo | Symbloic Image

Delhi News : दिल्ली के ख्याला क्षेत्र में अपनी कार से घर लौट रहे दिल्ली पुलिस के हवलदार की गाड़ी में कार सवार युवकों ने टक्कर मार दी। इस पर हवलदार ने युवकों को ठीक से कार चलाने की बात कही। इस बात से नाराज युवकों ने उन्हें फिर से ओवरटेक कर रुकवा लिया और हवलदार पर लोहे की रॉड से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस दौरान आरोपियों ने हवलदार की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त कर दी। घायल हवलदार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एसीपी कार्यालय में तैनात है हवलदार
जानकारी के अनुसार, दिल्ली के तिलक नगर निवासी 50 वर्षीय एमजी राजेश दिल्ली पुलिस में हवलदार के पद पर तैनात हैं। हाल में उनकी तैनाती अशोकनगर स्थित एसीपी कार्यालय में है। बताया गया है कि एमजी राजेश रात के समय अपनी गाड़ी से घर तिलक नगर जा रहे थे। जब वह ख्याला क्षेत्र में पहुंचे, तो पीछे से आ रही एक गाड़ी ने उनको ओवरटेक किया। इसके उनकी गाड़ी का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। इस पर उन्होंने गाड़ी रोक ली, तो दूसरी कार सवार युवकों ने भी गाड़ी को रोक लिया। इस दौरान हवलदार ने कार सवार युवकों को ठीक तरह से गाड़ी चलाने की बात कही और अपनी गाड़ी लेकर वहां से चल दिए।

दोबारा गाड़ी रुकवाकर किया हमला
जानकारी के अनुसार, हवलदार एमजी राजेश कुछ दूर ही चले थे, तभी पीछे से आए वही कार सवार युवकों ने उनकी गाड़ी को ओवरटेक कर रुकवा लिया। आरोप है कि इस दौरान कार सवार युवकों ने कार से निकलकर उनके साथ अभद्रता की और लोहे की रॉड से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। आरोपियों ने ईंट से वार कर उनकी गाड़ी भी क्षतिग्रस्त कर दी। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल हवलदार किसी तरह अस्पताल पहुंचे और मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.