भगवान राम का रोल निभा रहे कलाकार की हार्ट अटैक से मौत, AAP नेता ने वैक्सीन पर उठाया सवाल

Delhi Ramleela : भगवान राम का रोल निभा रहे कलाकार की हार्ट अटैक से मौत, AAP नेता ने वैक्सीन पर उठाया सवाल

भगवान राम का रोल निभा रहे कलाकार की हार्ट अटैक से मौत, AAP नेता ने वैक्सीन पर उठाया सवाल

Google Images | सुशील कौशिक भगवान राम की भूमिका निभाते

New Delhi : नवरात्रि के पावन अवसर पर देश भर में रामलीला का मंचन हो रहा है, लेकिन दिल्ली के शाहदरा में एक दुखद घटना ने सबको स्तब्ध कर दिया। कल रात चल रही रामलीला के दौरान, भगवान राम का किरदार निभा रहे 45 वर्षीय सुशील कौशिक को अचानक सीने में तेज दर्द हुआ। दर्द इतना असहनीय था कि वे मंच के बीच से ही पीछे चले गए, जहां से उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। दुर्भाग्य से, अस्पताल पहुंचने तक उनकी मृत्यु हो चुकी थी।
प्रॉपर्टी डीलर का करते थे काम
शाहदरा में चल रही रामलीला में भगवान राम का किरदार निभाने वाले शख्स का नाम सुशील कौशिक था। सुशील पेशे से प्रॉपर्टी डीलर थे और वो विश्वकर्मा नगर इलाके में रहते थे। बता दें कि 45 वर्ष के सुशील कौशिक भगवान राम के भक्त थे और वो रामलीला में हमेशा भगवान राम का ही किरदार निभाते थे। इससे पहले जनवरी में हरियाणा के भिवानी में रामलीला में भगवान हनुमान का किरदार निभा रहे 62 वर्षीय व्यक्ति को प्रदर्शन के दौरान दिल का दौरा पड़ने से गिरकर मौत हो गई थी। अक्टूबर 2022 में उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले में रावण का किरदार निभा रहे एक अभिनेता की मंच पर ही गिरकर मौत हो गई थी।

सौरभ भारद्वाज ने वैक्सीन पर उठाए सवाल
रामलीला के बीच कलाकार को हार्ट अटैक आने पर दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कोरोना वैक्सीन पर सवाल उठाया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि ये चर्चा आम है कि कोरोना की वैक्सीन के बाद भारत में लगातार ऐसे मामले आ रहे है जहां नौजवान लोग चलते फिरते हार्ट अटैक से मर रहे हैं।

वीडियो वायरल
शाहदरा में चल रही रामलीला को देखने का आए दर्शकों के फोन के कैमरे में ये पूरा हादसा कैद हो गया। जिसमें देखा जा सकता है कि भगवान राम का किरदार निभा रहे सुशील कौशिक मंच पर हाथ जोड़कर प्रार्थना कर रहे थे कि तभी उनके सीने में दर्द होता है। पहले तो वो सीने पर हाथ रखकर उसे दबाने की कोशिश करते हैं लेकिन जब दर्द असहनीय हो जाता है तो तुरंत मंच के पीछे चले जाते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.