भारत दौरे से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम को मिला झटका, स्टोइनिस के बाद अन्य 2 अहम खिलाड़ी टीम से बाहर

IND vs AUS 2022 : भारत दौरे से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम को मिला झटका, स्टोइनिस के बाद अन्य 2 अहम खिलाड़ी टीम से बाहर

भारत दौरे से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम को मिला झटका, स्टोइनिस के बाद अन्य 2 अहम खिलाड़ी टीम से बाहर

Google Image | Symbolic Image

भारत दौरे से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम को मिला झटका, स्टोइनिस के बाद अन्य 2 अहम खिलाड़ी टीम से बाहर यश कुमार मिश्रा : भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया t20 सीरीज में अभी कुछ दिन शेष है। लेकिन इससे पहले ही ऑस्ट्रेलियाई टीम को बड़ा झटका लगा है। ऑस्ट्रेलिया टीम के 4 अहम खिलाड़ी फिलहाल टीम से बाहर हो चुके है। इस सीरीज में पहले सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को आराम दिया गया था। इसके बाद ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस के मांसपेशियों में खिंचाव के कारण सीरीज से बाहर होना पड़ा। और अब तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क और ऑलराउंडर मिशेल मार्श भी चोटिल होने के कारण टीम से बाहर हो चुके है। स्टार्क को घुटने में चोट लगी है, जबकि मिशेल मार्श टखने की चोट के चलते इस सीरीज में नहीं खेल पाएंगे।

टी20 विश्व कप से पहले तीन अहम खिलाड़ियों के चोटिल होने से ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए मुश्किलें भले ही बढ़ गई हैं। हालांकि, टी20 विश्व कप से पहले तीनों खिलाड़ियों के पूरी तरह से फिट होकर टीम के साथ जुड़ने की पूरी संभावना है। और टी20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया का पहला ही मुकाबला 22 अक्तूबर को न्यूजीलैंड के साथ है। ऐसे में तीनों ही खिलाड़ियों के पास पूरी तरह से फिट होने के लिए काफी समय है। 

भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज में मौजूदा ऑस्ट्रेलिया टीम
एरोन फिंच (कप्तान), सीन एबॉट, एश्टन एगर, पैट कमिंस, टिम डेविड, नाथन एलिस, कैमरन ग्रीन, जोश हेजलवुड, जोश इंगलिस, ग्लेन मैक्सवेल, केन रिचर्डसन, डेनियल सैम्स, स्टीव स्मिथ, मैथ्यू वेड, एडम जम्पा।

भारत-बनाम ऑस्ट्रेलिया t20 सीरीज के शेड्यूल
  1. 20 सितंबर: पहला टी20, मोहाली
  2. 23 सितंबर: दूसरा टी20, नागपुर
  3. 25 सितंबर: तीसरा टी20, हैदराबाद

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.