भाजपा के इस कद्दावर नेता और सांसद ने फांसी पर लटककर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

DELHI: भाजपा के इस कद्दावर नेता और सांसद ने फांसी पर लटककर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

भाजपा के इस कद्दावर नेता और सांसद ने फांसी पर लटककर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Tricity Today | भाजपा सांसद रामस्वरूप शर्मा (File Photo)

भाजपा के कद्दावर नेता और सांसद रामस्वरूप शर्मा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उनका शव फ्लैट में पंखे से लटका हुआ मिला है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई है। पुलिस ने सांसद रामस्वरूप शर्मा के शव को कब्जे में ले लिया है। इस घटना के बाद भाजपा में हड़कंप मच गया है।

रामस्वरूप शर्मा हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से सांसद थे। सांसद रामस्वरूप शर्मा बुधवार की सुबह दिल्ली में स्थित अपने फ्लैट में थे। दिल्ली पुलिस को करीब 8:30 बजे उनके नौकर के द्वारा सूचना मिली की रामस्वरूप शर्मा अपने कमरे को खोल नहीं रहे हैं। इस घटना की जानकारी पुलिस को मिलने के बाद दिल्ली पुलिस के अधिकारी सांसद के फ्लैट में पहुंचे। वहां दरवाजे तोड़कर देखा तो रामस्वरूप शर्मा का शव पंखे से लटका हुआ मिला। पुलिस ने सांसद के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि अभी तक की जांच में पता चला है कि रामस्वरूप शर्मा ने आत्महत्या की है। लेकिन उनके शव के पास से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा होगा। इसके अलावा रामस्वरूप शर्मा के फ्लैट की तलाशी की जा रही है और नौकर के बयान भी दर्ज किए जा रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.