ब्लू लाइन मेट्रो 2 घंटे रही प्रभावित, हजारों लोग अभी तक नहीं पहुंचे दफ्तर, अफसरों पर फूटा गुस्सा

दिल्ली-एनसीआर : ब्लू लाइन मेट्रो 2 घंटे रही प्रभावित, हजारों लोग अभी तक नहीं पहुंचे दफ्तर, अफसरों पर फूटा गुस्सा

ब्लू लाइन मेट्रो 2 घंटे रही प्रभावित, हजारों लोग अभी तक नहीं पहुंचे दफ्तर, अफसरों पर फूटा गुस्सा

Tricity Today | सैकड़ों लोग अभी तक नहीं पहुंचे दफ्तर

New Delhi : गुरुवार को एक बार फिर दिल्ली एनसीआर में ब्लू लाइन मेट्रो ने तकनीकी दिक्कत आई। जिसकी वजह से हजारों लोगों को विभिन्न परेशानियों का सामना करना पड़ा। ब्लू लाइन मेट्रो में दिक्कत आने के कारण हजारों लोग समय से अपने ऑफिस नहीं पहुंच पाए। अभी तक की जांच में पता चला है कि बिजली लाइन में रुकावट आने के कारण ब्लू लाइन मेट्रो प्रभावित हुई। करीब 2 घंटे तक लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। हालांकि अब मेट्रो लाइन सही हो गई है। दिल्ली मेट्रो के अधिकारी ने जानकारी ने बताया, "यमुना बैंक और इंद्रप्रस्थ मेट्रो स्टेशन के बीच ओवरहेड वायर टूटने के कारण सेवाओं देरी हुई। जिसकी वजह से द्वारिका सेक्टर-21 और इलेक्ट्रॉनिक सिटी/ वैशाली के बीच सेवा में विलंब थी।"

तीन दिनों पहले भी हुई थी तकनीकी दिक्कत
आपको बता दें कि 3 दिनों पहले भी तकनीकी दिक्कत होने के कारण ब्लू लाइन मेट्रो प्रभावित हुई थी। लोग करीब एक घंटे तक परेशान रहे थे। करीब 45 मिनट तक मेट्रो एक ही स्टेशन पर रुकी हुई थी। जिसकी वजह से दिल्ली के अलावा नोएडा और गाजियाबाद के यात्रियों को विभिन्न परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

यात्रियों का अफसरों पर फूटा गुस्सा
गुरुवार को जब ब्लू लाइन में दिक्कतें आई तो यात्रियों का गुस्सा डीएमआरसी के अफसरों पर फूट गया। यात्रियों ने अफसरों को सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुनाई। मेट्रो प्रभावित होने के कारण हजारों लोग दफ्तर पहुंचने में लेट हो गए। मेट्रो प्रभावित होने के कारण दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद के यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.