ब्रह्मास्त्र ने अभी तक इतने कमाए, क्या बॉलीवुड को बॉयकॉट करने का सिलसिला खत्म कर पाएगी फिल्म?

Bollywood : ब्रह्मास्त्र ने अभी तक इतने कमाए, क्या बॉलीवुड को बॉयकॉट करने का सिलसिला खत्म कर पाएगी फिल्म?

ब्रह्मास्त्र ने अभी तक इतने कमाए, क्या बॉलीवुड को बॉयकॉट करने का सिलसिला खत्म कर पाएगी फिल्म?

Google | Symbolic Image

ब्रह्मास्त्र ने अभी तक इतने कमाए, क्या बॉलीवुड को बॉयकॉट करने का सिलसिला खत्म कर पाएगी फिल्म?
Bollywood : जहां एक तरफ बॉलीवुड की हर फिल्म को बॉयकॉट करने का दर्शकों ने मन बना लिया था, वहीं दूसरी तरफ 4 साल के लंबे इंतजार के बाद बीते 9 सितंबर को बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ बड़े पर्दे पर रिलीज की गई। इस फिल्म से ना सिर्फ दर्शक, बल्कि फिल्म मेकर्स को भी काफी उम्मीदें हैं। अब जानना यह है कि क्या यह फिल्म दर्शकों द्वारा बॉलीवुड को बायकाट करने का फैसला बदल पाएगी या नहीं? 

बॉलीवुड जगत को फिल्म से उम्मीद

बीते 9 सितंबर को भारतीय माइथोलॉजी पर बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र बड़े पर्दे पर रिलीज़ की गई। फिल्म रिलीज के बाद ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। निर्देशक अयान मुखर्जी ने फिल्म से बड़ी उम्मीदें लगाई हैं। यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मोनी रॉय जैसे बड़े सितारों ने काम किया है। इस फिल्म की एक झलक में शाहरुख खान भी नजर आ रहे हैं। फिल्म में अस्त्र–शस्त्र और वीएफएक्स का भरपूर इस्तेमाल किया गया है। फिल्म में किए गए अनोखे प्रयास फिल्म की कमाई मजबूत कर रहे हैं। फिल्म रिलीज के पहले दिन से ही अच्छी कमाई कर रही है और आठवें दिन तक इसकी कमाई बरकरार हुई बनी हुई है।

विकेंड का फायदा उठाएगी जनता

ब्रह्मास्त्र के पहले दिन की कमाई 36.42 करोड़ रुपए की थी, लेकिन पहले दिन के शानदार कमाई के बाद कुछ दिनों तक फिल्म की कमाई गिरती रही। बीते शुक्रवार यानी 16 सितंबर को फिल्म ने एक बेहतर छलांग लगाई और 10 करोड़ की कमाई की। गुरुवार यानी सातवें दिन आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्में ने 9.02 करोड़ रुपए की कमाई की थी। फिलहाल इस फिल्म का टोटल कलेक्शन 183.22 करोड़ है। उम्मीद लगाई जा रही है कि दूसरे वीकेंड में कमाई बढ़ सकती है और फिल्म पर वीकेंड का भी फायदा होने वाला है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.