भाई की लाश के 31 टुकड़ों के बदले 31 गोलियां दागकर मौत के घाट उतारा

खून का बदला खून : भाई की लाश के 31 टुकड़ों के बदले 31 गोलियां दागकर मौत के घाट उतारा

भाई की लाश के 31 टुकड़ों के बदले 31 गोलियां दागकर मौत के घाट उतारा

Tricity Today | झोलाछाप डॉक्टर शादाब

  • बुलंदशहर जिले में रविवार को एक झोलाछाप डॉक्टर शादाब की हत्या कर दी गई
  • शादाब को मारने के लिए 31 गोलियां चलीं, इससे सनसनीखेज खुलासा हुआ है
  • चार आरोपियों के भाई को शादाब के भाई ने मारा था, लाश के 31 टुकड़े किए थे
  • अब इस हत्या को भी उसी बेरहमी से अंजाम दिया गया, बदले की कहानी सामने आई
Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक झोलाछाप डॉक्टर शादाब की हत्या कर दी गई। हत्यारों ने शादाब को मारने के लिए 31 गोलियां चलाई हैं। जिससे इस मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। बुलंदशहर के डीआईजी सन्तोष कुमार सिंह ने बताया कि डॉक्टर शादाब की हत्या पूर्व में हुए एक जघन्य हत्याकांड का बदला लेने के लिए हुई है। दरअसल, शादाब के भाई रागिब ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर इरफान नाम के युवक की हत्या कर दी थी। लाश के 31 टुकड़े करके गड्ढे में दफना दिया था। यह हत्याकांड इसी साल 18 मार्च को हापुड़ के थाना हाफिजपुर क्षेत्र के कुराना गांव में टोल प्लाजा के पास हुआ था। अब इस हत्या को भी उसी बेरहमी से अंजाम दिया गया है। जिसके पीछे बदले की कहानी सामने आ रही है।

डॉक्टर शादाब का भाई रागिब डासना जेल में बंद
कुराना हत्याकांड में डॉक्टर का भाई रागिब फिलहाल डासना जेल में बंद है। उसे जेल से छुड़ाने के लिए पैरोकारी डॉक्टर शादाब कर रहे थे। कुराना में इरफान की बेरहमी से की गई हत्या का बदला लेने के उसके भाइयों ने अब डॉक्टर शादाब की बेरहमी से हत्या कर दी है। डीआईजी के मुताबिक डॉक्टर पर हमलावरों ने 31 राउंड गालियां चलाई थीं। इसी से पुलिस को सुराग मिला कि 31 टुकड़ों का बदला 31 गोलियां तो नहीं लिया गया है।

हत्यारों ने 31 गोलियां चलाईं, 6 गोलियां डॉक्टर को लगीं 
आपको बता दें कि रविवार की दोपहर बुलंदशहर की गुलावठी कोतवाली क्षेत्र में झोलाछाप डॉक्टर शादाब की हत्या कर दी गई। शादाब अपनी क्लीनिक पर बैठे हुए थे। चार हमलावर आए और उन्होंने डॉक्टर पर एक के बाद एक 31 गोलियां चलाईं। जिसमें से 6 गोलियां डॉक्टर को लगीं हैं। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने घटनास्थल से कारतूसों के खोखे बरामद किए हैं।

हत्याकाण्ड में चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा
डॉक्टर शादाब हत्याकांड में उसके परिजनों ने कुराना निवासी चार भाइयों को नामजद किया है। यह चारों आरोपी उसी युवक इरफान के भाई हैं, जिसकी डॉक्टर शादाब के भाई रागिब ने हत्या की थी। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें वेस्ट यूपी, दिल्ली-एनसीआर और हरियाणा में लगातार दबिश दे रही हैं। डीआईजी ने कहा कि चरों आरोपियों को जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.