अक्षरधाम के पास गाड़ी ने ऑटो को मारी टक्कर, चालक की मौत

दिल्ली में दर्दनाक हादसा : अक्षरधाम के पास गाड़ी ने ऑटो को मारी टक्कर, चालक की मौत

 अक्षरधाम के पास गाड़ी ने ऑटो को मारी टक्कर, चालक की मौत

Google Image | Auto Accident

New Delhi : अक्षरधाम के पांडव नगर इलाके में एक गाड़ी ने ऑटो को टक्कर मार दी। जिसकी ऑटो चालक की मौत हो गई। ऑटो चालक की मौत सिर पर चोट लगने से हुई है। इस बात का खुलासा डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किया है। इस मामले में राहगीरों ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ऑटो को टक्कर मारने वाले गाड़ी चालक की तलाश कर रही है। 

क्या है पूरा मामला
दिल्ली के अक्षरधाम पांडव नगर इलाके में एक बेलगाम कार ने ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। वहां मौजूद राहगीरों ने इस हादसे की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने आकर एम्बुलेंस को बुलाया और ऑटो चालक को हॉस्पिटल मे भर्ती कराया, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया। 

दुर्घटना कैसे हुई
रविवार को ऑटो चालक सवारी लेकर मदर डेयरी की निजामुद्दीन की तरफ जा रहा था। जिसके बाद ऑटो चालक ने टुनटुन फ्लाईओवर के नीचे से यूटर्न ले रहा था, तभी पीछे से तेज रफ्तार से आई एक गाड़ी ने ऑटो मे टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद ऑटो उलट-पलट हो गया। टक्कर मारने के बाद गाड़ी चालक वहां से फरार हो गया। दुर्घटना में ऑटो चालक को सिर में चोट लग गई। जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। दुर्घटना के समय ऑटो में एक सवारी थी, लेकिन सवारी बच गई है पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसकी लाश को परिवार वालों के हवाले कर दिया। 

पुलिस का बयान
इस मामले में पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम टुनटुन चौधरी था, जो अपने परिवार के साथ कालकाजी में रहता था। टुनटुन पेशे से ऑटो चलाता था। पुलिस इस मामले में आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से इस हादसे को करने वाली गाड़ी की तलाश कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.