सीबीआई ने मनीष सिसोदिया के घर पर मारा छापा, डिप्टी सीएम बोले- आपका स्वागत हैं, जानिए पूरा मामला

नई दिल्ली: सीबीआई ने मनीष सिसोदिया के घर पर मारा छापा, डिप्टी सीएम बोले- आपका स्वागत हैं, जानिए पूरा मामला

सीबीआई ने मनीष सिसोदिया के घर पर मारा छापा, डिप्टी सीएम बोले- आपका स्वागत हैं, जानिए पूरा मामला

Google Image | सीबीआई ने मनीष सिसोदिया के घर पर मारा छापा

New Delhi : मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई ने छापा मारा हैं। इसकी जानकारी मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करके दी। इसके साथ-साथ उन्होंने सरकार को भी अपना निशाना बनाया हैं। उनका कहना हैं कि हमारे देश में भी लोग अच्छा काम करते हैं। उनके साथ ऐसा ही होता हैं, जिस वजह से हमारा देश आज भी पीछे हैं।  

मनीष सिसोदिया ने किया ट्वीट
दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करके बताया, "सीबीआई आई हैं, उनका स्वागत हैं। हम कट्टर ईमानदार हैं। लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं। यह बहुत बुरी बात हैं कि हमारे देश में जो भी अच्छा काम करता हैं उसे ऐसे ही परेशान किया जाता हैं। इस की वजह से हमारा देश और देशो के मुकाबले पीछे हैं। हमारा देश अभी तक नंबर-1 नहीं बन पाया हैं।" मिली जानकारी के मुताबिक सीबीआई की दिल्ली के डिप्टी सीएम मानिस सिसोदिया के घर के साथ आबकारी निति मामले में भी दिल्ली-एनसीआर में 21 स्थानों पर कार्रवाई चल रही हैं। 

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और शिक्षा मंत्री को भी पकड़ा
मनीष सिसोदिया का कहना हैं कि ये लोग दिल्ली की शिक्षा और स्वास्थ्य से संबंधित कामों से परेशान है। इसकी वजह से दिल्ली के स्वास्थय मंत्री और शिक्षा मंत्री को पकड़ा गया हैं। जिससे शिक्षा से जुड़े अच्छे कामों को रोका जा सके। सिसोदिया का कहना हैं कि हम पर झूठे इलज़ाम लगाए जा रहे हैं, कोर्ट में सब सच बाहर आ जाएगा।  

"सीबीआई का स्वागत हैं, हम अपना पूरा सहयोग देंगे" 
सिसोदिया ने कहा कि सीबीआई का स्वागत हैं, हम जांच में अपना पूरा सहयोग देंगे। जिस से जल्द से जल्द सच सबके सामने आ जाए। उन्होंने कहा कि अभी तक मुझ पर कई केस किए गए हैं, लेकिन उनमें आज तक कुछ नहीं मिला।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.