खट्टर ने कहा- डीएसपी सुरेंद्र सिंह के हत्यारों पर होगी कड़ी कार्रवाई, कोई बख्शा नहीं जाएगा

गुरुग्राम : खट्टर ने कहा- डीएसपी सुरेंद्र सिंह के हत्यारों पर होगी कड़ी कार्रवाई, कोई बख्शा नहीं जाएगा

खट्टर ने कहा- डीएसपी सुरेंद्र सिंह के हत्यारों पर होगी कड़ी कार्रवाई, कोई बख्शा नहीं जाएगा

Google Image | CM Manohar Lal And DSP Surendra Singh

  • - परिवार को एक करोड़ रुपए की सहायता और सरकारी नौकरी देगी सरकार
     
Gurugram : मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने नूंह में अवैध खनन के एक मामले की जांच करने गए हरियाणा पुलिस के डीएसपी सुरेंद्र सिंह की हत्या पर दुख व्यक्त किया है। गुरुग्राम के एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने मौन रखकर डीएसपी सुरेंद्र सिंह को श्रद्धांजलि दी। मुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि वे इस दुख की घड़ी में परिवार के साथ हैं। उन्होंने कहा कि सुरेंद्र सिंह एक बहादुर अधिकारी थे और उनकी बहादुरी को हमेशा याद रखा जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि सुरेंद्र सिंह के परिवार को एक करोड़ रुपए की कुल आर्थिक सहायता और सरकारी नौकरी दी जाएगी।

"दोषियों को बिल्कुल भी बक्शा नहीं जाएगा"
मुख्यमंत्री ने परिवार को आश्वस्त किया कि इस मामले में शामिल दोषियों को बिल्कुल भी बक्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दे दिए गए हैं। जल्द से जल्द दोषियों को गिरफ्तार कर कड़ी सजा दिलवाई जाएगी।  

डंपर चालक द्वारा कुचले से हुई थी मौत
उल्लेखनीय है कि तावडू (मेवात) के डीएसपी सुरेंद्र सिंह नूंह में अवैध खनन की एक घटना की जांच करने गए थे। जानकारी मिली है कि इस दौरान एक डंपर चालक द्वारा कुचले जाने के बाद उनकी मौत हो गई। घटना के बाद आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान जारी है। पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और छानबीन कर रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.