बदबू आई और एक-एक करके बेहोश होने लगे बच्चे, 23 बच्चे बीमार

Delhi के स्कूल में गैस लीकेज का मामला : बदबू आई और एक-एक करके बेहोश होने लगे बच्चे, 23 बच्चे बीमार

बदबू आई और एक-एक करके बेहोश होने लगे बच्चे, 23 बच्चे बीमार

Google Image | Symbolic Image

Delhi News : नारायणा क्षेत्र के एक नगर निगम स्कूल में गैस लीकेज का का मामला सामने आया है। 23 बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि इनमें से 8 बच्चों को आचार्य भिक्षु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बच्चों की स्थिति स्टेबल है। जबकि 15 बच्चे राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती हैं, जिनमें से दो बच्चों की हालत नाजुक बताई है। उनके साथ में टीचर भी हैं। प्राइमरी स्कूल के बच्चे हैं, जिनकी उम्र 7 से 8 साल की बताई जा रही है।

रेलवे लाइन के करीब हुए गैस लीकेज 
एमसीडी की मेयर शैली ओबेरॉय ने ट्वीट कर बताया है कि दिल्ली के नारायणा में रेलवे लाइन के करीब गैस लीकेज होने के बाद उसका असर पास के एक नगर निगम स्कूल तक पहुंचने से 23 बच्चों को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा ह। 8 बच्चे आचार्य भिक्षु अस्पताल में भर्ती हैं। 15 बच्चे को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से 2 बच्चों की हालत नाजुक है। दोनों को अस्पताल में आक्सीजन लगाई गई है।

दो बच्चों की हालत गंभीर
अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि बच्चों ने शिकायत की कि कोई बदबू आई इसके बाद सभी में बेहोशी छा गई। सभी बच्चे ठीक हैं दो बच्चों की हालत थोड़ी खराब है, उनका उपचार किया जा रहा है। बच्चों के पास कुछ टीचर भी अस्पताल में अंदर पहुंच गई हैं।

मेयर ने दिए जांच के आदेश
मेयर शैली ओबेरॉय ने अपने ट्वीट में लिखा है कि हमारी पहली प्राथमिकता बच्चों का स्वास्थ्य है। इसके अलावा, एमसीडी मेयर शैली ओबेरॉय ने कहा कि गैस लीकेज क्यों हुआ, कहां से हुआ, इस मामले की व्यापक जांच के निर्देश दिए जा चुके हैं। अगर किसी की लापरवाही सामने आई तो नियमानुसर दोषियों की खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.