दिल्ली में राहुल ने सिर पर ढोया बोझा 

अब कुलियों के बीच पहुंचे कांग्रेस सांसद: दिल्ली में राहुल ने सिर पर ढोया बोझा 

दिल्ली में राहुल ने सिर पर ढोया बोझा 

Social Media | कुलियों के बीच पहुंचे राहुल गांधी

Delhi News: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ट्रक ड्राइवरों और मैकेनिकों के बाद अब आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर कुलियों से रूबरू हैं। गुरुवार को राहुल गांधी ने दिल्‍ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन और आईएसबीटी का दौरा किया। आनंद विहार पहुंचे राहुल गांधी इस दौरान कुलियों की ही वेशभूषा में नजर आए और उनसे बातचीत की। बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा के बाद से राहुल गांधी असंगठित क्षेत्रों में काम करने लोगों से मुलाकात कर उनके काम कि कठिनाइयों को अपनी वीडियो के माध्यम से दिखा रहे हैं।

आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर कुलियों से की बातचीत
कांग्रेस ने ट्वीट किया, “राहुल गांधी आज दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर कुली साथियों से मिले। पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें रेलवे स्टेशन के कुली साथियों ने उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की थी। आज राहुल उनके बीच पहुंचे और इत्मीनान से उनकी बात सुनी। भारत जोड़ो यात्रा जारी है…”
 
ट्रक की सवारी कर जानी थी जीवन की मुश्किलें
बता दें इससे पहले राहुल गांधी ने दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाइवे पर ट्रक ड्राइवरों के साथ यात्रा की और उनसे हुई बातचीत का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा किया था। कांग्रेस ने बताया था कि ट्रक ड्राइवरों की समस्याएं सुनने के लिए राहुल ने यह यात्रा की थी।

बाइक मैकेनिक के साथ भी वर्कशॉप में किया काम
इसके कुछ दिनों बाद राहुल गांधी ने दिल्ली के करोलबाग इलाके में एक बाइक मैकेनिक के वर्कशॉप का दौरा किया था। यहां उन्होंने मैकेनिक से बात की और साथ ही खराब मोटरसाइकिल की मरम्मत करने की भी कोशिश की।

किसानों के साथ कर चुके हैं धान की रोपाई
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कुछ दिनों पहले हरियाणा के सोनीपत जिले के मदीना गांव में धान की रोपाई में किसानों की मदद की थी। उन्होंने अपनी पैंट को घुटनों तक ऊपर किया और किसानों की तरह काम किया, लेकिन बीजेपी ने इस पर तंज कसते हुए उन्हें कैमराजीवी किसान बताया था।

आजादपुर मंडी में की थी रामेश्वर से मुलाकात
महंगाई के कारण अपनी परेशानियों के बारे में बात करते हुए कैमरे पर आजादपुर मंडी में सब्जी बेचने वाले रामेश्वर भावुक हो गए थे, जिसके बाद राहुल गांधी ने उनके पूरे परिवार से मुलाकात की। उन्होंने इसका पूरा वीडियो भी अपने यूट्यूब चैनल पर डाला, जिसमें वह खुद खाना परोस रहे थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.