शराब और अय्याशी के चक्कर में अपना ही दुश्मन बना 20 साल का छात्र, चंद रुपयों के लिए रची झूठी साजिश

Delhi : शराब और अय्याशी के चक्कर में अपना ही दुश्मन बना 20 साल का छात्र, चंद रुपयों के लिए रची झूठी साजिश

शराब और अय्याशी के चक्कर में अपना ही दुश्मन बना 20 साल का छात्र, चंद रुपयों के लिए रची झूठी साजिश

Google | Symbolic Image

शराब और अय्याशी के चक्कर में अपना ही दुश्मन बना 20 साल का छात्र, चंद रुपयों के लिए रची झूठी साजिश Delhi : मस्ती और शरारत के इरादे से सीए के एक छात्र ने खुद के अपहरण की झूठी कहानी रची। यह झूठी कहानी रचने वाले छात्र ने अपने ही परिवार से दो लाख की फिरौती भी मांगी। जब इस मामले की सूचना पुलिस को मिली तो कुछ ही घंटों में सारा झूठ धरा का धरा रह गया और सच सामने आ गया। न्यू उस्मानपुर थाना पुलिस ने इस पूरी साजिश का पर्दाफाश कर आरोपी ऋतिक सक्सेना को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की उम्र 20 वर्ष बताई जा रही है। 

अपने अपहरण की झूठी साजिश
ऋतिक सक्सेना को गुरुग्राम के एक होटल से गिरफ्तार किया गया है और उसने अपना अपराध भी कुबूल कर लिया है। आरोपी ने अपने बयान में बताया कि उसने मौज मस्ती के चक्कर में अपनी कोचिंग की फीस खर्च कर डाली थी। इसकी वजह से उसे रुपयों की सख्त जरूरत थी। इसलिए उसने अपने ही अपरहण की झूठी कहानी बनाई और परिवार वालों से 2 लाख रुपए की फिरौती मांगी, ताकि वह अपने कोचिंग की फीस भर सके।

सीए की कोचिंग करता था आरोपी
पुलिस ने बताया कि बीते शुक्रवार को न्यू उस्मानपुर थाने में मैनपुरी निवासी विवेक सक्सेना ने अपने बेटे के अपहरण की सूचना दी। विवेक ने बताया कि वह गांव में रहते हैं। उनका बेटा न्यू उस्मानपुर में अपने फूफा के पास रहता है। वहां वह लक्ष्मी नगर के एक कोचिंग सेंटर में सीए की तैयारी कर रहा है। गुरुवार सुबह वह कोचिंग के लिए गया था, लेकिन उसके बाद वह वापस नहीं लौटा। फोन करने पर उसका नंबर लग रहा था। 

आवाज बदलकर दी धमकी
विवेक ने बताया कि शुक्रवार को जब परिजनों ने उसे कॉल किया तो किसी अनजान व्यक्ति ने फोन उठाकर 2 लाख रुपए की मांग की और धमकी दी कि यदि बेटे की सलामती चाहते हो तो पैसों का इंतजाम कर लो। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी। छानबीन के अनुसार ऋतिक की लोकेशन गुरुग्राम की मिली। पुलिस की टीम जब वहां पहुंची तो सच का खुलासा हुआ।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.