सीआरपीएफ के रिटायर्ड असिस्टेंट कमांडेंट को बेटे ने मार डाला, दोनों में इस बात पर हुआ था झगड़ा

Delhi News : सीआरपीएफ के रिटायर्ड असिस्टेंट कमांडेंट को बेटे ने मार डाला, दोनों में इस बात पर हुआ था झगड़ा

सीआरपीएफ के रिटायर्ड असिस्टेंट कमांडेंट को बेटे ने मार डाला, दोनों में इस बात पर हुआ था झगड़ा

Google News | Symbolic Image

Delhi News : दक्षिण दिल्ली के अंबेडकर नगर थाना क्षेत्र में गुरुवार की रात पिता से झगड़ा होने पर एक युवक ने अपने बुजुर्ग पिता का सिर दीवार में मार दिया। जिससे बुजुर्ग पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। घटना के बाद घर में कोहराम मच गया। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया। बुजुर्ग के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस इस मामले में जांच में जुटी है।

सीआरपीएफ के असिस्टेंट कमांडेंट पद से थे रिटायर्ड
जानकारी के अनुसार, दक्षिण दिल्ली के अंबेडकर नगर थाना क्षेत्र स्थित डीडीए फ्लैट्स में लीलाधर भट्ट अपने बेटे दीपक और बहू के साथ रहते थे। बताया गया है कि वह सीआरपीएफ के असिस्टेंट कमांडेंट के पद से रिटायर होने के बाद अपने बेटे और बहू के साथ यहां रह रहे थे। जानकारी के अनुसार उनके बेटे का कुछ दिनों पहले एक सड़क दुर्घटना में पैर टूट गया था। इसलिए वह हाल फिलहाल घर ही रह रहा था। उनकी बहू नौकरी करती है। बताया गया कि दीपक की अपने पिता से घर के छोटे-छोटे कामों को लेकर आएदिन झगड़ा होता था।

बहू ने दी पुलिस को जानकारी
जानकारी के अनुसार, दीपक की पत्नी नौकरी करती है। जिसके कारण घर के कई काम बुजुर्ग को ही करने पड़ रहे थे। इस दौरान घर के बहुत से कामों को लेकर दीपक का उनके साथ झगड़ा होता रहता था। गुरुवार की रात भी किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। आरोप है कि इस दौरान दीपक ने अपने पिता का सिर दीवार में मार दिया। जिससे वह घायल होकर नीचे गिर गए। घटना के बाद देर रात दीपक की पत्नी ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल बुजुर्ग को पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.