पड़ोसियों के तानों से होकर परेशान, डेढ़ साल के मासूम की मां ने ली जान

दिल्ली से दिल दहला देने वाला मामला : पड़ोसियों के तानों से होकर परेशान, डेढ़ साल के मासूम की मां ने ली जान

पड़ोसियों के तानों से होकर परेशान, डेढ़ साल के मासूम की मां ने ली जान

Google Photo | Symbolic Photo

Delhi News : दिल्ली से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां, उत्तम नगर इलाके में एक मां ने अपने ही डेढ़ साल के बच्चे की गला घोंटकर हत्या कर दी। यह खौफनाक कदम उसने पड़ोसियों के तानों से तंग आकर उठाया है। उसके पड़ोसी हमेसा उस बच्चे को नाजायज होने का ताना देते रहते थे। पुलिस ने बुधवार को शव का पोस्टमार्टम कर महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

यह है पूरा मामला 
पुलिस ने बताया कि 27 वर्षीय राधा अपने पति गोविंद और तीन और डेढ़ साल के दो बच्चों के साथ उत्तम नगर इलाके में रहती है। पड़ोसियों के तानों से तंग आकर महिला ने अपने ही बच्चे की जान ले ली। मंगलवार को राधा ने अपने बच्चे आरव का गला घोटकर मार डाला। उसके बाद शव को खिड़की के पास रख दिया। पिता गोविंद ने जब बच्चे को अचेत देखा तो वह घबरा गया। राधा ने बताया कि शायद खिड़की के जाल में गला फंसने से वह बेहोश हो गया है। गोविंद और पड़ोसी बच्चे को अस्पताल ले गए। जिसके बाद अस्पताल प्रशासन ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। इसको लेकर पुलिस ने राधा से सख्ती से पूछताछ की। तब उसने खुद ही हत्या करने की बात कबूली है।

पड़ोसियों के तानों ने मां को बनाया हत्यारा
पूछताछ में महिला ने बताया कि उसके पड़ोसी और रिश्तेदार हमेसा बच्चे को नाजायज होने का ताना मारते रहते थे और बोलते थे कि बच्चे का पिता गोविंद नहीं कोई और है। इस बात को लेकर बहुत बार उसका रिश्तेदारों और पड़ोसियों से झगड़ा भी हुआ। जिसके चलते वो हमेसा तनाव में रहने लगी और उसने तानों से तंग आकर अपने ही बेटे की जान ले ली। जिसके बाद उत्तम नगर पुलिस स्टेशन में धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया था। अब राधा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.