दिल्ली मेट्रो में धमाका, अफसरों ने खाली करवाया स्टेशन, यात्रियों में बनी दहशत

BIG BREAKING : दिल्ली मेट्रो में धमाका, अफसरों ने खाली करवाया स्टेशन, यात्रियों में बनी दहशत

दिल्ली मेट्रो में धमाका, अफसरों ने खाली करवाया स्टेशन, यात्रियों में बनी दहशत

Tricity Today | मेट्रो स्टेशन से बाहर निकलते लोग

दिल्ली मेट्रो में धमाका, अफसरों ने खाली करवाया स्टेशन, यात्रियों में बनी दहशत New Delhi : दिल्ली मेट्रो से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। दिल्ली के मंडी हाउस स्टेशन को अचानक खाली करवाया गया। बताया जा रहा है कि मेट्रो स्टेशन पर यात्रियों को कुछ धमाके की आवाज सुनाई दी। जिसके बाद डीएमआरसी के अधिकारियों ने तत्काल मेट्रो स्टेशन को खाली करवाया। बताया जा रहा है कि धमाके की वजह से थोड़ी देर के लिए ब्लू लाइन सेवा प्रभावित हुई। हालांकि, अब दोबारा से ब्लू लाइन सेवा बहाल की जा रही है।

अधिकारियों ने तत्काल खाली करवाया स्टेशन
मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली के मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन पर रविवार की दोपहर अचानक धमाका हुआ। धमाका काफी तेज था। जिसके बाद मेट्रो स्टेशन पर मौजूद लोगों में खलबली मच गई। दिल्ली मेट्रो रेल निगम के अधिकारियों ने तत्काल मेट्रो स्टेशन को खाली करवाया। डीएमआरसी के अधिकारियों और कर्मचारियों ने धमाका होते ही मंडी हाउस स्टेशन से यात्रियों को बाहर निकाला।

थोड़ी देर बंधित होने के बाद सामान्य हुई ब्लू लाइन मेट्रो
बताया जा रहा है कि धमाका होने के तुरंत बाद थोड़ी देर के लिए मेट्रो सेवा प्रभावित हुई। ब्लू लाइन मेट्रो को बंधित किया गया। हालांकि, अब सभी सामान्य है, लेकिन मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन पर धमाका होने के कारण वहां मौजूद लोगों में खलबली मच गई थी। आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में दिन बार ब्लू लाइन मेट्रो प्रभावित हुई है।

15 दिनों के भीतर तीसरा मामला
आपको बता दें कि इससे पहले दो बार ब्लू लाइन मेट्रो प्रभावित हो चुकी है। जिसकी वजह से यात्रियों ने काफी परेशानियों का सामना किया था। अधिकतर देखा जाता है कि ब्लू लाइन मेट्रो काफी ज्यादा प्रभावित होती है। इसको लेकर दिल्ली मेट्रो रेल निगम ने बयान जारी करते हुए बताया था कि एक चिड़िया की वजह से ब्लू लाइन मेट्रो प्रभावित हुई है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.