धमाके के बाद ई-रिक्शा में लगी आग, पति-पत्नी सहित तीन झुलसे, अस्पताल में महिला की मौत

Delhi News : धमाके के बाद ई-रिक्शा में लगी आग, पति-पत्नी सहित तीन झुलसे, अस्पताल में महिला की मौत

धमाके के बाद ई-रिक्शा में लगी आग, पति-पत्नी सहित तीन झुलसे, अस्पताल में महिला की मौत

Tricity Today | धमाके के बाद ई-रिक्शा में लगी आग

Delhi News : उत्तर पूर्वी दिल्ली की नंदनगरी इलाके में सवारियों को ले जा रही एक ई-रिक्शा में अचानक तेज विस्फोट के बाद आग लग गई। आग लगने के कारण रिक्शे में सवार पति-पत्नी सहित तीन लोग बुरी तरह से झुलस गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस में तीनों घायलों को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। घटना के बाद ई-रिक्शा चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच करने में जुटी है।

गंगा स्नान के लिए जा रहे थे पति पत्नी 
जानकारी के अनुसार, दिल्ली के मंडोली हर्ष विहार में पुष्पराज अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनके परिवार में उनकी पत्नी 42 वर्षीय ओमी देवी, 20 साल की बेटी और 14 वर्षीय बेटा है। पुष्पराज कोरियर का काम करते हैं। बताया गया है कि 2 दिन पहले सुबह 4:30 बजे पति-पत्नी गढ़ गंगा जाने के लिए घर से निकले थे। इसके बाद वह मंडोली से शाहदरा जाने के लिए एक ई-रिक्शा में बैठे थे। ई-रिक्शा में पहले से गौरव नाम का एक युवक भी सवार था। इस दौरान जब ई-रिक्शा नंद नगरी ईएसआई डिस्पेंसरी के पास पहुंचा, तो अचानक उसमें तेज धमाका हुआ और आग लग गई। घटना में पुष्पराज उनकी पत्नी ओमी देवी और यात्री गौरव गंभीर रूप से झुलस गए। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान ओमी देवी की मौत हो गई।

घायलों का सामान गायब
मृतका ओमी देवी के परिजनों का आरोप है कि घटना के बाद दोनों के मोबाइल फोन, पैसे और अन्य सामान मौके से गायब हो गया। वहीं, तीसरे घायल गौरव के परिजनों ने भी सामान गायब होने की शिकायत की है। इस मामले में पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक कर रही है। पुलिस के अनुसार, हादसा ई-रिक्शा की बैटरी फटने के कारण हुआ है। पुलिस ने ई-रिक्शा चालक को हिरासत में ले लिया है, और ई-रिक्शा भी अपने कब्जे में ले लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.