तेरापंथ प्रोफेशनल फोरम अध्यक्ष पहुंचे अल्पसंख्यक मंत्रालय, सयुंक्त सचिव को दिया पीएचडी चैम्बर का न्यौता

New Delhi : तेरापंथ प्रोफेशनल फोरम अध्यक्ष पहुंचे अल्पसंख्यक मंत्रालय, सयुंक्त सचिव को दिया पीएचडी चैम्बर का न्यौता

तेरापंथ प्रोफेशनल फोरम अध्यक्ष पहुंचे अल्पसंख्यक मंत्रालय, सयुंक्त सचिव को दिया पीएचडी चैम्बर का न्यौता

Tricity Today | सयुंक्त सचिव को दिया पीएचडी चैम्बर का न्यौता

तेरापंथ प्रोफेशनल फोरम अध्यक्ष पहुंचे अल्पसंख्यक मंत्रालय, सयुंक्त सचिव को दिया पीएचडी चैम्बर का न्यौता Greater Noida : तेरापंथ प्रोफेशनल फोरम के अध्यक्ष राजेश कुमार जैन ने भारत सरकार के अल्पसंख्यक मंत्रालय के सयुंक्त सचिव सीपीएस बक्शी से मंत्रालय में जाकर मुलाकात की और उन्हें टीपीएफ के द्वारा किए जा रहे कार्यो की जानकारी दी।

नशा मुक्ति अभियानों की जानकारी
जानकारी देते हुए बताया गया है कि जैन समाज में जरुरतमंद जैन परिवार भारत सरकार के अल्पसंख्यक मंत्रालय द्वारा चलाई जा रही स्कीम का उपयोग कर सके और मंत्रालय हर संभव मदद करने के लिए तैयार है। इस अवसर पर टीपीएफ दिल्ली अध्यक्ष ने टीपीएफ के कार्यक्रमों एक प्रति भेंट की और तेरापंथ आचार्य महाश्रमण जी द्वारा चलाएं जा रहे अहिंसा और नशा मुक्ति अभियानों की जानकारी दी।

दिया निमंत्रण पत्र
13 नवम्बर को सुबह पीएचडी चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स में हो रहे शपथ ग्रहण समारोह और नेटवर्किंग कार्यक्रम के लिए मुख्य अतिथि का निमंत्रण दिया। जिसे सीपीएस बक्शी ने स्वीकार कर लिया। टीपीएफ के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंकज ओस्तवाल ने भी कार्यक्रम में भाग लेने की स्वीकृति दे दी। जिससे टीपीएफ दिल्ली के सभी सदस्यों में ख़ुशी की लहर दौड़ गई।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.