पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात गैंगस्टर अंकित गुर्जर की तिहाड़ जेल में हत्या, परिजनों ने अधिकारियों पर लगाए आरोप

BREAKING : पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात गैंगस्टर अंकित गुर्जर की तिहाड़ जेल में हत्या, परिजनों ने अधिकारियों पर लगाए आरोप

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात गैंगस्टर अंकित गुर्जर की तिहाड़ जेल में हत्या, परिजनों ने अधिकारियों पर लगाए आरोप

Tricity Today | कुख्यात गैंगस्टर अंकित गुर्जर

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात बदमाश अंकित गुर्जर की बुधवार की सुबह दिल्ली में स्थित तिहाड़ जेल में हत्या हो गई है। इसके बाद तिहाड़ जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया है। अंकित गुर्जर वेस्ट यूपी का कुख्यात बदमाश और बागपत के निवासी था। वह फिलहाल दिल्ली के तिहाड़ जेल की बैरक संख्या तीन में बंद था। बुधवार की सुबह उसकी लाश बैरक में मिली है।

ग्राम प्रधान की हत्या करने के बाद मां को बनाया प्रधान
कुख्यात गैंगस्टर अंकित गुर्जर वेस्ट यूपी में काफी वारदात को अंजाम दे चुके था। अंकित गुर्जर के ऊपर हत्या, रंगदारी, हत्या का प्रयास और अपहरण समेत दो दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज थे। वह मूल रूप से बागपत जिले के खेला गांव के रहने वाले था। अंकित ने अपने गांव के प्रधान विनोद की हत्या कर दी थी। इस मामले में अंकित गुर्जर पर एक लाख का इनाम रखा गया था। दिल्ली पुलिस ने हरियाणा में मुठभेड़ के दौरान अंकित गुर्जर को गिरफ्तार कर तिहाड़ जेल में बंद कर दिया था।

परिजनों अधिकारियों पर लगाए आरोप 
गैंगस्टर के परिजनों का आरोप है कि जेल अधिकारी मीणा ने कल अंकित के पास मोबाइल पकड़ा था। जिसके बाद मीणा और अंकित की हाथापाई हो गई थी। हाथापाई के बाद पुलिस उसे ले गई और उसे बहुत पीटा जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं पुलिस का कहना है कि कैदियों के बीच झगड़ा हो गया था। झगड़े में के बाद अंकित की मौत हो गई।

नोएडा में भी मुकदमा दर्ज
अंकित गुर्जर के खिलाफ नोएडा के सेक्टर-63 में एक कंपनी मैनेजर को अपहरण करने का भी आरोप लगा था। जिसके बाद विकास गुर्जर के एक साथी विक्की उर्फ पहलवान को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। अंकित गुर्जर के खिलाफ नोएडा के अलावा काफी जिलों में मुकदमे दर्ज थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.