गौतमबुद्ध नगर के वरिष्ठ पत्रकार सुरेश चौधरी को पब्लिक पुलिस सामाजिक संस्था ने किया सम्मानित, इन 5 लोगों को मिला सम्मान

गर्व की बात : गौतमबुद्ध नगर के वरिष्ठ पत्रकार सुरेश चौधरी को पब्लिक पुलिस सामाजिक संस्था ने किया सम्मानित, इन 5 लोगों को मिला सम्मान

गौतमबुद्ध नगर के वरिष्ठ पत्रकार सुरेश चौधरी को पब्लिक पुलिस सामाजिक संस्था ने किया सम्मानित, इन 5 लोगों को मिला सम्मान

Tricity Today | पत्रकार सुरेश चौधरी को किया सम्मानित

New Delhi : कस्तूरबा गांधी मार्ग स्थित सिविल सर्विसेज एसोसिएशन के सभागार में पब्लिक पुलिस सामाजिक संस्था ने एक कार्यक्रम आयोजित किया। इस कार्यक्रम में समाज में अहम योगदान देने वाले 5 लोगों को सम्मानित किया गया। संस्था के चेयरमैन और भारत के पूर्व मुख्य न्यायाधीश के जी बालाकृष्णन ने सभी को सम्मानित किया। इस कार्यक्रम में गौतमबुद्ध नगर के वरिष्ठ पत्रकार सुरेश चौधरी को भी सम्मानित किया गया है।

इसलिए किया सम्मानित
संस्था मेंबर सेक्रेट्री पूर्व आईएएस देवदत्त शर्मा ने बताया कि पब्लिक पुलिस संस्था समाज में पुलिस और जनता के बीच सामंजस्य बैठाकर जनता के हित के कार्य को कराने के लिए काम कर रही है। उन्होंने बताया कि संस्था क्राइम अगेंस्ट वूमेन, विचाराधीन कैदियों को कानूनी सहायता देने और अपराध के प्रति जनता को लड़ने के लिए प्रेरित करने का काम कर रही है। यह संस्था पूरे देश के सभी प्रांतों में काम कर रही है।

इन 5 लोगों को मिला सम्मान
समाज के लिए अनुकरणीय कार्य करने और सेवा भाव से समर्पित 5 लोगों को संस्था द्वारा सम्मानित किया गया है। जिसमें सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता और सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के उपाध्यक्ष प्रदीप राय, सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के सचिव राहुल कौशिक, भारतीय चार्टर्ड अकाउंटेंट संस्था के केंद्रीय परिषद के अध्यक्ष राज चावला, सुप्रीम कोर्ट एडवोकेट ऑन रिकॉर्ड एसोसिएशन के अध्यक्ष मनोज कुमार मिश्रा, समाज के प्रति अपनी निष्ठा व ईमानदारी से काम करने वाले वरिष्ठ पत्रकार सुरेश चौधरी शामिल हैं।

यह लोग मौजूद रहे
इस अवसर पर संस्था के वरिष्ठ पदाधिकारी राकेश महेश्वरी, पूर्व कानून सचिव पीके मल्होत्रा, कुलदीप यादव ,श्रीमती उज्जवला शर्मा, विवेक शर्मा, न्यायमूर्ति सतीश चंद्रा, आईपीएस यशवर्धन आजाद, पूर्व आईएएस  धर्मेंद्र धर्मेंद्र देव मिश्रा, आरके वर्मा, मेजर सुशील गोयल, सहित भारी संख्या में पूर्व प्रशासनिक और न्यायिक  अधिकारी, अधिवक्ता, उद्योगपति और समाज के प्रतिष्ठित लोग मौजूद थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.