तलाकशुदा पति पर बेटी से दरिंदगी का आरोप, मेरठ में अपने पिता के साथ रहते हैं चारों बच्चे

शर्मनाक : तलाकशुदा पति पर बेटी से दरिंदगी का आरोप, मेरठ में अपने पिता के साथ रहते हैं चारों बच्चे

तलाकशुदा पति पर बेटी से दरिंदगी का आरोप, मेरठ में अपने पिता के साथ रहते हैं चारों बच्चे

Tricity Today | symbolic image

Ghaziabad News : मोदीनगर थानाक्षेत्र के एक गांव में रहने वाली महिला ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला तलाकशुदा है। तीन बेटियां और एक बेटा तलाक के बाद पिता के पास ही रहते हैं। पिता मेरठ जनपद के जानी थानाक्षेत्र में रहता है। उस पर 15 साल की बेटी से दुष्कर्म का आरोप है।  महिला ने मामले में मोदीनगर थाना पुलिस को तहरीर दी है, इससे पहले वह 112 नंबर पर कॉल करके भी अपनी शिकायत दर्ज करा चुकी है। महिला का आरोप है कि 112 पर कॉल करने के बाद पुलिस की गाडी पहुंची थी। गाडी पर तैनात पुलिसकर्मियों को पूरी बात बताई, लेकिन पुलिस जांच की बात कहकर निकल गई और न तो मेरी शिकायत को कोई असर दिखा ना पुलिस की जांच का।

14 जुलाई को मिली थी दरिंदगी की सूचना
तलाक के बाद अपने पति से अलग रह रही महिला ने मोदीनगर थाना पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि उसे 14 जुलाई को 15 साल की बेटी के साथ दरिंदगी की सूचना मिली थी, उसी दिन 112 पर ‌कॉल करके शिकायत की थी। मैने पुलिस को बताया था कि बच्ची की जान खतरे में है, मेरा पति शराबी और अय्याश है। वह बच्ची को मार देगा। पीड़िता ने तहरीर में लिखा है कि उसकी बेटी ने किसी के हाथ सूचना भिजवाई है कि बाप रोजाना उसी गंदी फिल्मे दिखाकर दरिंदगी करता है। शराब के नशे में मारता पीटता भी है। 

काम-धाम नहीं करता आरोपी
तलाकशुदा महिला ने बताया कि उसका पति शराबी है। वह कोई काम धाम भी नहीं करता। कभी मजदूरी करने चला जाता है तो मजदूरी में मिले पैसे शराब में उड़ाकर ही लौटता है। तलाक के बाद चारों बच्चे उसी के पास हैं लेकिन उनकी परवरिश नहीं हो पा रही है। 15 बेटी सातवीं में पढ़ रही थी लेकिन स्कूल जाने से रोक दी और अपनी हवस का शिकार बनाने लगा। पीड़िता ने पुलिस से बच्ची की जान बचाने की गुहार लगाई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.