प्रेम जाल में फंसाकर युवती ने किया ब्लैकमेल, परेशान होकर युवक ने खाया जहर

फरीदाबाद : प्रेम जाल में फंसाकर युवती ने किया ब्लैकमेल, परेशान होकर युवक ने खाया जहर

प्रेम जाल में फंसाकर युवती ने किया ब्लैकमेल, परेशान होकर युवक ने खाया जहर

Google Image | Symbolic Photo

Faridabad : फरीदाबाद में एक युवक ने युक्ति के ब्लैकमेल करने से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। युवती ने क्रेडिट कार्ड बनवाने के बहाने युवक से दोस्ती की थी। जिसके बाद उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। बाद में युवती युवक को ब्लैकमेल करने लगी। जिस कारण युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली। युवक के पास से सुसाइड नोट भी मिला है। परिजनों ने युवती के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की है। 

आईटी विभाग में करता था कार्य 
फरीदाबाद के श्याम कॉलोनी मैं संध्या अपने परिवार के साथ रहती है। संध्या की शादी 9 साल पहले रोहित कुमार के साथ हुई थी। दोनों को एक 8 साल का बेटा भी है। संध्या का पति रोहित भाकरी स्थित ऑयल ल्यूब प्राइवेट लिमिटेड मैं आईटी विभाग में कार्य करता था। 

क्रेडिट कार्ड बनवाने के लिए आया था फोन 
संध्या ने बताया कि करीब ढाई साल पहले रोहित के पास क्रेडिट कार्ड बनवाने के लिए एक युवती मनीषा का फोन आया था। युवती दिल्ली की रहने वाली थी। युवती फोन पर बात करते-करते राहुल के पीछे पड़ गई और राहुल को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। राहुल ने उसे पहले ही बताया था कि वह शादीशुदा है, और उसको एक बेटा भी है। 

पत्नी के पास आया था युवती का फोन 
उन्होंने बताया कि 2 जुलाई को मनीषा ने संध्या के पास फोन किया और बताया कि वह उनके पति के साथ रिलेशनशिप में है। मनीषा ने संध्या को बताया था कि वह रोहित को छोड़ नहीं सकती है। इसके बारे में दोनों की काफी देर तक बात हुई थी। उस समय संध्या अपने मायके में थी। 3 जुलाई को संध्या के पास ससुर का फोन आया था। फोन पर ससुर ने बताया कि रोहित ने जहरीला पदार्थ खा लिया है, उसे उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां हालत गंभीर है। इलाज के दौरान रोहित की मौत हो गई। 

ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर खाया जहर 
रोहित के पिता को रोहित के पास से सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें मनीषा का भी जिक्र था। मौत के बाद पता चला कि रोहित को मनीषा ब्लैकमेल कर रही थी। जिसकी वजह से वह परेशान था। रोहित ने ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर जहरीला पदार्थ खाया था। 

युवक के पास मिला सुसाइड नोट 
चावल कॉलोनी पुलिस चौकी इंचार्ज चमन लाल ने बताया कि रोहित का किसी लड़की के साथ अवैध संबंध थे। युवती रोहित को ब्लैकमेल कर रही थी। रोहित के पास से सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है  पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.