अपने जीजा समेत इन 13 मुस्लिम युवकों से बताया जान का खतरा

कातिलाना हमले के बाद गोरी नागोरी ने Tricity Today को भेजा वीडियो बयान : अपने जीजा समेत इन 13 मुस्लिम युवकों से बताया जान का खतरा

अपने जीजा समेत इन 13 मुस्लिम युवकों से बताया जान का खतरा

Tricity Today | गोरी नागोरी

New Delhi : अपनी बहन की शादी के दौरान मशहूर डांसर गोरी नागोरी पर जानलेवा हमला किया गया। इसका वीडियो गोरी नागोरी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया है। अपने ऊपर कातिलाना हमला होने के बाद अब गोरी नागोरी ने आपके पसंदीदा न्यूज़ पोर्टल Tricity Today को अपना वीडियो बयान भेजा है। जिसमें उन्होंने कहा है कि उनको अपने जीजा समेत सभी लोगों से खतरा है। अगर गोरी नागोरी या उनकी टीम के किसी सदस्य को कोई नुकसान होता है तो उसका जिम्मेदार उनका जीजा व उसके साथी होंगे। इसके अलावा गोरी नागोरी ने राजस्थान पुलिस पर भी आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि पुलिस उनकी कोई मदद नहीं कर रही है। आरोपियों के साथ भाई शादी की तरह व्यवहार किया जा रहा है।

इन 13 मुस्लिम युवकों पर लगाया आरोप
गोरी मैडम ने Tricity Today को बताते हुए अपने जीजा समेत 13 मुस्लिम युवकों पर अपने और अपनी टीम के ऊपर कातिलाना हमला करने की बात कही है। उन्होंने जावेद हुसैन, मुबारक हुसैन, इस्लाम साजिद, नासिर हुसैन, वसीम, शब्बीर मामा, शाबिर, फतेह खान, आरिफ, इमरान, इकबाल, अरशद और इमरान खान पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है।

इंस्टाग्राम पर लिखी अपने साथ हुई घटना की पूरी कहानी
गोरी नागोरी ने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर लिखते हुए कहा, "हेलो दोस्तों, मैं आपकी गोरी और आज जो मेरे साथ हुआ जो ऐसा किसी के साथ ना हो। इसी के कारण मैं यह वीडियो अपलोड कर रही हूं। दोस्तों 22 मई को मेरी बहन की शादी थी। जैसे की मैं Merta सिटी रहती हूं और मेरे Father और भाई नहीं है। मेरा एक बड़ा जीजा Javed Hussin है। जिन्होंने बोला कि आप शादी को किशनगढ़ में कर लो। मैं सारा इंतजाम करा दूंगा तो मैंने उनके कहने पर किशनगढ़ शादी करी और मुझे नहीं पता था कि इनकी यह सारी साजिश है।"

पुलिस वालों पर भी लगे आरोप
गोरी मैडम ने आगे लिखा, "किशनगढ़ बुलाया और मुझपर और मेरी टीम पर बहुत ज्यादा बुरी तरह से मेरी जीजू और उनके दोस्त भाई इन सब ने हमला करा। मैं कंप्लेंट कराने गई तो पुलिस वालों ने मेरी कंप्लेंट नहीं ली। बोला कि घर का मामला है, घर में निपटा लो। पुलिस वालों ने मुझे बहुत देर तक बिठाए रखा और बोला कि सेल्फी लो।"

अशोक गहलोत और सचिन पायलट से लगाई मदद की गुहार
मशहूर डांसर ने आगे लिखा, "मैं एक अकेली लड़की हूं। घर में सिर्फ मैं और मेरी मां है। हमें इन सब लोगों से खतरा है। अगर मेरी जान को कुछ भी होता है या मेरी मां और मेरी टीम को कुछ भी होता है तो उसके जिम्मेदार यह लोग हों।गे जिनके वीडियो में मैंने नाम लिए हैं और मैं बस यही दरकाश करूंगी कि राजस्थान के लोगों से मुझे सपोर्ट मैं यही चाहूंगी। राजस्थान सरकार से सर, अशोक गहलोत जी और सचिन पायलट जी से मुझे सपोर्ट करें। जल्द से जल्द न्याय दिलाए और जिसकी गलती है, उसको सजा मिले। मेरी जान को खतरा है, राजस्थान सरकार।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.