राज्यपाल दत्तात्रेय ने किया अत्याधुनिक लैब का उद्धघाटन, मरीजों को मिलेंगी ये सुविधाएं

Faridabad News : राज्यपाल दत्तात्रेय ने किया अत्याधुनिक लैब का उद्धघाटन, मरीजों को मिलेंगी ये सुविधाएं

राज्यपाल दत्तात्रेय ने किया अत्याधुनिक लैब का उद्धघाटन, मरीजों को मिलेंगी ये सुविधाएं

Tricity today | राज्यपाल दत्तात्रेय ने किया अत्याधुनिक लैब का उद्धघाटन

Faridabad News : हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने सोमवार को सेक्टर- 8 स्थित सर्वोदय हॉस्पिटल में अत्याधुनिक पैथोलॉजी और लैब सर्विसेज विभाग का उद्घाटन किया। यह लैब टेक्नोलॉजी और डायग्नोसिस में एडवांसमेंट के साथ NABL से मान्यता प्राप्त है। उद्घाटन के दौरान सर्वोदय हेल्थकेयर के चेयरमैन डॉ. राकेश गुप्ता, एमडी अंशू गुप्ता और लैब की एचओडी और सीनियर कंसलटेंट डॉ. दीपिका परवान उपस्थिति थीं।

मरीजों को अब नहीं जाना होगा दिल्ली
राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने कहा कि इस लैब से पहले कुछ विशेष जांचों के लिए मरीजों को दिल्ली का रुख करना पड़ता था। परन्तु, यह उन्नत लैब निस्संदेह सटीक और समय पर निदान को सक्षम करके स्वास्थ्य देखभाल में महत्वपूर्ण बदलाव लाएगी। मैं चिकित्सा प्रौद्योगिकी को आगे बढ़ाने और मरीज की देखभाल में सुधार करने के लिए सर्वोदय हॉस्पिटल की सराहना करता हूं। मुझे भरोसा है कि यह निश्चित रूप से हरियाणा के स्वास्थ्य सेवा में सुधार करेगी।

अनेक मेडिकल सेवाएं देने में सक्षम है लैब
सर्वोदय हॉस्पिटल की इस आधुनिक लैब के बारे में जानकारी साझा करते हुए डॉ. दीपिका ने कहा कि यह क्षेत्र की पहली ऐसी लैब होगी, जो एक साथ अनेक मेडिकल सेवाओं को देने में सक्षम है, जिसमें मॉलिक्यूलर डायग्नोस्टिक्स, पैथोलॉजी, इम्यूनोहिस्टोकैमिस्ट्री जैसे क्षेत्र शामिल हैं। सर्वोदय हेल्थकेयर पिछले 31 वर्षों से मरीजों को गुणवत्ता एवं व्यक्तिगत देखभाल से परिपूर्ण ईलाज और सुविधाएं प्रदान करता आ रहा है। 

सर्वोत्तम चिकित्सा सुविधा देने का प्रयास
सर्वोदय हेल्थकेयर के चेयरमैन डॉ. राकेश गुप्ता ने कहा कि हम हमेशा लोगों के लिए सर्वोत्तम चिकित्सा सुविधाएं लाने का प्रयास करते हैं। लैब सर्विसेज में अत्याधुनिक तकनीक और बहु-विषयक एप्रोच से हम मरीज की विशिष्ट आवश्यकताओं के अनुरूप सटीक निदान और प्रभावी उपचार प्रदान कर सकेंगे। हमारा प्रयास है कि हम उन्नत स्वास्थ्य देखभाल के इस नए युग को अपनाकर स्वस्थ और समृद्ध समुदाय के निर्माण की दिशा में काम करते रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.