बीच सड़क पर पत्नी के सामने पति की पीट-पीटकर हत्या, बदमाशों से जान की भीख मांगती रही महिला

गुरुग्राम में दर्दनाक मामला : बीच सड़क पर पत्नी के सामने पति की पीट-पीटकर हत्या, बदमाशों से जान की भीख मांगती रही महिला

बीच सड़क पर पत्नी के सामने पति की पीट-पीटकर हत्या, बदमाशों से जान की भीख मांगती रही महिला

Google Image | मृतक का फाइल फोटो

एनसीआर के गुरुग्राम में बीती रात को बदमाशों ने एक 38 साल के व्यक्ति की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या कर दी है। हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए हैं। शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक व्यक्ति का कुछ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। जिसके कारण बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। गुरुग्राम पुलिस ने मृतक व्यक्ति की पत्नी की शिकायत के आधार पर कुछ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। गुरुग्राम पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

बीच सड़क पर हुई वारदात
गुरुग्राम पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इलाके के खेड़की दौला थाना क्षेत्र में रहने वाला 38 साल का हरगोविंद बीती रात को अपनी पत्नी के साथ फरुखनगर से वापस अपने घर के लिए लौट रहा था। हरगोविंद अपनी पत्नी के साथ वापस अपने घर जा रहा था। मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि फरुखनगर के पास करीब एक दर्जन बदमाशों ने उनको घेर लिया। घटना शनिवार देर रात की है। बदमाशों ने उनको घेरने के बाद हरगोविंद को लाठी डंडों से पीटना शुरू कर दिया। जब उनका पति गंभीर हालत में हो गया तो सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। जिसके बाद में अपने पति को अस्पताल में लेकर गई। जहां पर उन्होंने दम तोड़ दिया है।

बदमाशों से अपने पति की जान की भीख मांगती रही महिला
मृतक की पत्नी ने बताया कि वह बदमाशों से अपने पति की जान की भीख मांग रही थी। लेकिन बेरहम बदमाश लगातार उनके पति को पीट रहे थे। जब उनके पति अधमरे हो गए तो बदमाशों ने छोड़ कर फरार हो गए। पुलिस ने बताया है कि शुरुआती जांच में पता चला है यह मामला बेशकीमती जमीन को लेकर है।  जमीन के चक्कर में ही बदमाशों ने व्यक्ति की हत्या की है। मृतक की महिला ने गैंगस्टर राकेश हयातपुर के बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.