नाबालिग बच्चों ने चाकू की नोंक पर किया यौन शोषण, वीडियो बनाकर पीड़ित की मां को भेजा

दिल्ली से दिल दहलाने वाली वारदात : नाबालिग बच्चों ने चाकू की नोंक पर किया यौन शोषण, वीडियो बनाकर पीड़ित की मां को भेजा

नाबालिग बच्चों ने चाकू की नोंक पर किया यौन शोषण, वीडियो बनाकर पीड़ित की मां को भेजा

Google image | Symbolic Photo

New Delhi News : नई दिल्ली से बेहद घिनौनी खबर सामने आ रही है। तीन नाबालिगों ने दक्षिणी दिल्ली के हौजखास इलाके में एक नाबालिग बच्चे के साथ मारपीट की और चाकू की नोंक पर उसका यौन शोषण किया। नाबालिग आरोपियों ने उसकी वीडियो भी बनाई। आरोपियों ने पीड़ित बच्चे की मां को वीडियो भेजा और फिर बाद में उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। उसके बाद पीड़ित की मां ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची हौजखास थाना पुलिस ने बच्चे की काउंसलिंग कराई।

पुलिस ने बच्चे की काउंसलिंग कराई
पुलिस के मुताबिक, पीड़ित की मां ने 28 जनवरी की रात फोन करके इस घटना की सूचना दी थी। उसके बाद पुलिस पीड़ित के घर पहुंची और उसके बयान लिए। पीड़ित की मां ने पुलिस को वीडियो भी दिखाया। उसके बाद पुलिस ने उस बच्चे की काउंसलिंग कराई और केस दर्ज कर लिया। पुलिस उपायुक्त अंकित चौहान ने बताया कि पीड़ित और सभी नाबालिग आरोपी हौजखास इलाके में रहते हैं। वे सभी सरकारी स्कूल में पढ़ते हैं। वे कक्षा 7 से 11 के छात्र हैं।

आरोपियों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम
 पीड़ित ने बताया कि 27 जनवरी की शाम 6:30 बजे उनका बेटा सेंट्रल पार्क हौजखास से अपने दोस्तों के साथ खेलकर घर लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में उसे उसके स्कूल में पढ़ने वाले तीन छात्रों ने रोका और जबरदस्ती उसे सुनसान जगह पर ले गए। इसके बाद सब्जी काटने वाला चाकू दिखाकर अप्राकृतिक यौन शोषण किया। बच्चे ने जब विरोध किया तो आरोपियों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। आरोप है कि आरोपियों ने बच्चे को जूता चाटने के लिए भी बोला। उन्होंने धमकी दी कि अगर उसने किसी को कुछ बताया तो उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.