एनसीआर के इस पायलट को दिल दे बैठीं 30 लड़कियां, बदले में हुआ बैंक अकाउंट खाली

अजब-गजब : एनसीआर के इस पायलट को दिल दे बैठीं 30 लड़कियां, बदले में हुआ बैंक अकाउंट खाली

एनसीआर के इस पायलट को दिल दे बैठीं 30 लड़कियां, बदले में हुआ बैंक अकाउंट खाली

Google Image | Symbolic Photo

एनसीआर के इस पायलट को दिल दे बैठीं 30 लड़कियां, बदले में हुआ बैंक अकाउंट खाली Gurugram News : सोशल मीडिया पर किसी भी व्यक्ति से दोस्ती करते समय सावधानी बरतने की जरूरत हैं। खुद को पायलट बताकर इंस्टाग्राम पर युवतियों से दोस्ती कर लाखों रुपए ठगने वाले एक युवक को गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

अब तक करीब 30 युवतियों से ठगी की
मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी एयर होस्टेस को भी निशाना बनाता था। पुलिस जांच में पता चला है कि यह आरोपी अब तक लगभग 30 युवतियों से ठगी कर चुका है। कोर्ट ने आरोपी को एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है। 

इंस्टाग्राम पर फेक प्रोफाइल से भेजता था फ्रेंड रिक्वेस्ट 
कुछ दिनों पहले एक युवती ने साइबर थाना पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि एक व्यक्ति ने इंस्टाग्राम पर फेक प्रोफाइल बना कर मुझसे एक लाख रुपए ठगे है। जांच के दौरान पता चला कि आरोपी का नाम हेमंत शर्मा हैं, जोकि गुरुग्राम के सेक्टर-43 का रहने वाला हैं।

करीब 150 लडकियों को भेजी थी फ्रेंड रिक्वेस्ट 
रिमांड के दौरान आरोपी हेमंत शर्मा ने गुरुग्राम पुलिस को बताया कि उसने अभी तक 150 लड़कियों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर दोस्ती की है। जिनसे अभी तक लाखों रुपए अपने अकाउंट में ट्रांसफर करवा लिए हैं। पिछले दिनों हेमंत शर्मा ने दिल्ली की एक एयर होस्टेस को ठगी का शिकार बनाया था।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.